तलाक के मामले में ब्रैड पिट ने अपनी चुप्पी तोड़ी
तलाक के मामले में ब्रैड पिट ने अपनी चुप्पी तोड़ी
Share:

हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री ऐंजिलिना जोली के बारे में पता चला है की वह जल्द ही अपने पति हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट के साथ में तलाक लेने वाली है. खबरों के मुताबिक पता चला है की इसकी पहली प्रक्रिया अभिनेत्री ऐंजिलिना जोली की तरफ से उठी है. पता चला है कि यह बात जब सभी को पता चली तो उनके चाहने वालो में भी हलचल मच गई है।

सभी के मन में यह चल रहा है कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया है कि ऐंजिलिना ऐंजिलिना को ऐसा कदम उठाना पड़ा. इसके पीछे के कारण का ब्रैड के द्वारा ऐंजिलिना को चिट करना. कहा जा रहा है कि ब्रैड 'एलाइड' फिल्म की शूटिंग के दौरान अपनी को-स्टार मेरियन कोटिलार्ड से काफी नजदीक आ गए थे. जिसके कारण यह सब ऐंजिलिना को बर्दाश्त नही हो रहा था. व जब से यह बात पता चली है कि इन दोनों के तलाक की चर्चा है तो इससे ऐंजिलिना के पति भी खासे चिंतित है. जानकारी के मुताबिक इस मामले में ब्रैड पिट ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। ब्रैड पिट ने कहा है कि बच्चों के लिए वो एंजेलिना से भी लड़ेंगे। जबकि एंजेलिना अब किसी भी कीमत पर पिट के व्यवहार को और ज्यादा बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है।


जानकार सूत्र ने बताया कि, 'एंजेलिना जॉली ने अपने तलाक के पेपर में यह दावा किया है कि कि ब्रैड पिट एक बुरे पिता हैं। वो हमेशा गुस्सा करते हैं। बहुत ज्यादा एल्कोहॉलिक भी हैं। ऐसे में वो अब और ज्यादा इन हरकतों को नहीं झेल सकती हैं।'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -