एंजेला मर्केल ने जर्मन वासियों से किया आग्रह, कहा इस क्रिसमस पर अपने घरों में रहे
एंजेला मर्केल ने जर्मन वासियों से किया आग्रह, कहा इस क्रिसमस पर अपने घरों में रहे
Share:

जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल ने जर्मन से आग्रह किया कि वे क्रिसमस पर परिवार के सदस्यों का दौरा करने से बचें और निकट और प्रियजनों को बधाई देने के बजाय वीडियो कॉल का उपयोग करें, जिस तरह से विदेशों में तैनात लोग करते हैं, क्योंकि देश COVID-19 की लड़ाई लड़ता है । जर्मनी कोरोनावायरस संक्रमण और मौतों में वृद्धि के साथ कड़ी मेहनत कर रहा है । पहली लहर को वश में करने के लिए मर्केल की प्रशंसा करने वाले लोग दूसरे से निपटने में उनकी कथित विफलता की आलोचना करने के लिए बदल गए हैं ।

मर्केल ने अपने साप्ताहिक वीडियो पॉडकास्ट में कहा, "महिलाओं और पुरुषों को घर से दूर तैनात करने के लिए हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पता है कि यह प्रियजनों के साथ सीमित संपर्क है क्या मतलब है." उन्होंने माइक्रोसॉफ्ट के वीडियो कॉलिंग सिस्टम का जिक्र करते हुए कहा, "वे जानते हैं कि एक साथ होने के बजाय लंबी अवधि में स्काइप करने में सक्षम होने का क्या मतलब है" । संक्रामक रोगों के लिए रॉबर्ट कोच संस्थान ने कहा कि जर्मनी ने शनिवार को ३१,० से अधिक नए संक्रमण और ७०२ मौतें दर्ज की हैं ।

15 दिसंबर को बताई गई इसकी संख्या दोगुनी है। जर्मनी लॉकडाउन में 10 जनवरी, २०२१ तक विस्तारित होने की उम्मीद है । "क्या क्रिसमस पर हम में से कई इंतजार कर रहा है विदेशों में मिशन पर लोगों के लिए साधारण है," वह शनिवार को कहा, पृष्ठभूमि में एक क्रिसमस पेड़ के साथ बोल रहा हूं । वह लगातार भावनात्मक क्रिसमस और नए साल के आगे अपील कर रही है, जर्मन आग्रह करने के लिए अनावश्यक यात्रा से बचने के लिए और स्वास्थ्य विशेषज्ञों के रूप में एक निरपेक्ष ंयूनतम करने के लिए सामाजिक संपर्कों को सीमित करने के लिए छुट्टियों पर संक्रमण में एक कील की चेतावनी दी ।

1623 के बाद आज बेहद पास नज़र आएँगे शनि-गुरु, इसके बाद फिर 2080 में दिखेगा ये नज़ारा

AIIMS में भर्ती हुए जीतनराम मांझी, कोरोना वायरस से हुए थे संक्रमित

त्रिपुरा में माकपा नेता पाबित्रा कर के घर पर हमला, 20 से अधिक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -