इस लड़की की खूबसूरती देखकर तो आप भी अपने गर्लफ्रेंड को धोखा देने पर मजबूर हो जाएंगे
इस लड़की की खूबसूरती देखकर तो आप भी अपने गर्लफ्रेंड को धोखा देने पर मजबूर हो जाएंगे
Share:

आज तक आपने भी कई सारी खूबसूरत लड़कियों को देखा होगा लेकिन हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी खूबसूरती देखकर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देने के बारे में सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. ये लड़की सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है. जैसे ही ये खूबसूरत बाला अपनी नई तस्वीरें शेयर करती हैं उस पर ढेर सारे लाइक्स और तारीफों भरे कमैंट्स आना शुरू हो जाते हैं. लोग इस लड़की को देखकर इसकी खूबसूरती पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं.

Image result for angela krislinzki

इस लड़की का पूरा बायोडाटा तो अभी सामने नहीं आया है लेकिन इससे जुड़ी कुछ जानकारी हमें हासिल हुई है. इस लड़की का नाम है एंजेला क्रिसलिंकी. इस नाम को सुनकर शायद आपके दिमाग में भी रितिक रोशन का नाम सामने आया होगा क्योंकि कुछ दिन पहले इस लड़की का नाम रितिक के साथ जोड़ा जा रहा था. एंजेलिना एक स्पैनिश गर्ल हैं और उनका ताल्लुक एक बड़ी बिजनेस फैमिली से है. एंजेलिना ने मनोविज्ञान से अपनी मास्टर डिग्री हासिल की है.

फ़िलहाल एंजेलिना एक्टिंग सीख रही हैं. एंजेलिना अब तक करीब 50 से भी ज्यादा विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं. वो एक मशहूर डीओ के विज्ञापन में भी इरफ़ान खान के साथ नजर आईं थीं. इसके अलावा एंजेलिना ने एक कार के एड में रणबीर कपूर और एक मोबाइल के एड में रितिक रोशन के साथ काम किया था. सोशल मीडिया पर इस समय एंजेलिना की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और उनकी खूबसूरती के कारण ही फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है.

खबरें और भी....
 

यहां मिलता है दुनिया का सबसे बकवास खाना, देखकर ही...

20 हज़ार लोगों ने किया एक साथ डांस और बना गया ऐसा रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -