बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस...
बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस...
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ऐंजेला आज के समय में अपनी कोई न कोई मूवी और शो के चलते सुर्ख़ियों में छाई रहती है वहीं इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया है कि पोलिश अभिनेत्री एंजेला क्रिस्लंजकी गोवा में अपनी छुट्टियां मना कर वापस आ गई हैं. अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म 'तौबा तेरा जलवा' की शूटिंग के साथ ही वेब सीरीज में व्यस्त हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  वेब सीरीज में उनके विपरीत अभिनेता शरमन जोशी हैं. एंजेला ने नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने काम से ब्रेक लिया था. छुट्टियों के बारे में अभिनेत्री ने कहा, "मैंने वहां बहुत ही शानदार वक्त बिताया है. मुझे वास्तव में काम से ब्रेक लेने की जरूरत थी, क्योंकि मैं शूटिंग के सिलसिले में काफी व्यस्त चल रही थी. वह वक्त मेरे लिए परफेक्ट था. वहां सूर्य की रोशनी, तट, और लाजवाब व्यंजन थे. 

वहीं आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसके साथ ही वह वक्त त्योहारों का था, जिसकी वजह से गोवा को काफी सजाया गया था. और अब मुझे एक के बाद एक काम करना पड़ रहा है." वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने साल 2018 में विक्रम भट्ट की फिल्म '1921' से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकीं है. 

हॉलीवुड के ये कलाकार हैं शाकाहारी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

टिफनी हेडिश ने प्यार को लेकर किया बड़ा खुलासा

हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन ने माइकल बी. जॉर्डन को लेकर कही असाधारण बात!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -