नानी संग एंजेल इनाया ने खेला कैरम, माँ सोहा अली खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
नानी संग एंजेल इनाया ने खेला कैरम, माँ सोहा अली खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

अभिनेत्री  सोहा अली खान अपनी मां और लिटिल एंजेल इनाया संग देहरादून में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई दिखाई दी है. देहरादून के सुहाने मौसम और खूबसूरती के बीच सोहा और शर्मिला टैगोर लिटिल इनाया के साथ अपने हर पल को यादगार बनाने में लगी हुई है और खूब मस्ती कर रही हैं. सोहा के फैमिली हॉलीडे की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल हो रही है, जिनपर फैंस दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. 

खास है फैमिली संग सोहा की समर वेकेशन: सोहा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैमिली वेकेशन की कई खास फोटोज साझा साझा कर दी है. सोहा की फोटोज में वो अपनी लाडली बेटी और मां संग समर वेकेशन एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है. अपनी एक तस्वीर में सोहा अपनी प्रिंसेस संग पिंक आउटफिट में ट्विनिंग करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. सोहा की फोटो के बैकग्राउंड में हरे-भरे पेड़-पौधों के मध्य सनसेट का दिलकश नजारा किसी को भी क्रेजी कर रहा है. 

शर्मिला टैगोर ने इनाया संग खेला कैरम बोर्ड: सोहा की सभी फोटोज यूं तो अपने आप में ही बहुत खास हैं. लेकिन एक फोटो पर हर किसी का दिल आ चुका है और वो है शर्मिला टैगोर संग लिटिल इनाया की मस्ती. जी हां, सोहा अली खान ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें से एक तस्वीर में शर्लिमा टैगोर अपनी क्यूट नातिन इनाया संग कैरम बोर्ड खेलती हुई दिखाई दे रही है. नानी संग क्यूट इनाया का प्ले टाइम फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. फैंस शर्लिम टैगोर और इनाया की क्यूट बॉन्डिंग पर फिदा भी हो चुके हैं. 

एक तस्वीर में इनाया झूले के मजे लेते हुए दिखाई दे रही है, जबकि सोहा अली खान इनाया के पास खड़े होकर अपनी लाडली बेटी को कंपनी दे रही हैं. सोहा की फोटोज में तीन जनरेशन को एक साथ देखकर किसी का भी दिल खुशी से बाग-बाग हो चुका है. माँ और बेटी संग सोहा अली खान की समर वेकेशन तस्वीरों ने तो फैंस के दिलों को जीत चुकी है आप भी बताएं नानी-नातिन की क्यूट बॉन्डिंग देखकर आपको कितना मजा आया? 

Ira खान ने ट्रोलर्स को ट्रोल करने पर दिया करारा जवाब

सोहेल संग तलाक पर सीमा खान ने कहा- 'अब मैं सिंगल और फ्री हूं...'

कंगना ने एक बार फिर बोले बेबाक बोल, कहा- 'अजय देवगन कभी मेरी फिल्म को प्रोमोट नहीं करेंगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -