आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से रेप के दौरान खींच लिए फोटो और...
आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से रेप के दौरान खींच लिए फोटो और...
Share:

डिंडौरी: हाल ही में एक मामला मेहदवानी थाना क्षेत्र से सामने आया है जहाँ के आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से बलात्कार किया गया है. जी हाँ, इस मामले में 2 बदमाशों ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ रेप किया और रेप के दौरान उसके कई फोटो भी खींच लिए और फिर अश्लील फोटो के आधार पर उसे ब्लैकमेल किया और फोटो वायरल कर दिए. इस मामले में अब आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की शादी नहीं हो पा रही है और वहीं इस मामले में हुई साजिश में उसके चचेरे भाई का हाथ बताया जा रहा है.

खबरों के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिछले छह महीने से उसके साथ गलत काम कर रहे थे और रेप के दौरान एक आरोपी ने पीड़िता की कुछ आपत्तिजनक फोटो निकाली थी जिसके कारण ही वह उसके साथ हमेशा रेप कर रहे थे. महिला ने बताया कि आरोपी उसकी तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर उसे परेशान करने लगे और उसके साथ आए दिन रेप करने लगे. अंत में परेशान होकर इस बात का पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने फोटो वायरल कर दी. जब पीड़िता की वायरल फोटो को उसके परिजनों और रिश्तेदारों ने देख लिया इस वजह से अब उसकी शादी नहीं हो रही है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में एक आरोपी पीड़िता का चचेरा भाई भी बताया जा रहा है क्योंकि उसने आरोपियों का साथ दिया था. खबरों के अनुसार पुलिस ने आरोपी विपिन प्रजापति और लोकेश मरावी को गिरफ्तार कर लिया है और अब दोनों से पूछताछ की जा रही है.

बड़ा खुलासा! स्कूल में खुले मैदान में होता था सेक्स गेम, कौन कितनी देर तक करेगा?

फ़ोन पर करती थी अश्लील बातें और घर बुलाकर बनाती थी संबंध लेकिन उसके बाद...

माहवारी में अलग झोपड़ी में रह रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -