शर्टलेस होकर अपने टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आया यह एक्टर, अब नहीं करता कोई शो
शर्टलेस होकर अपने टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आया यह एक्टर, अब नहीं करता कोई शो
Share:

वैसे तो आप देखते ही होंगे कि टीवी और फिल्मी दुनिया की कई हसीनाओं ने अब तक अपने बोल्ड और टॉपलेस फोटोशूट के जरिए इंटरनेट की दुनिया में खूब तहलका मचाया है लेकिन एक ऐसा एक्टर भी हैं जो अपने शर्टलेस फोटोज से सभी को मदहोश कर देता है. जी हाँ, हम बात कर रहे हाँ टीवी एक्टर अंगद हसीजा की. हाल ही में शो बिदाई फेम अंगद हसीजा ने अपने नए फोटोशूट से आग लगा दी है. उन्होंने अपने शर्टलेस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर फीमेल फैंस की धड़कने बढ़ने वाली है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं अंगद इस तस्वीर में शर्टलेस है और वह बेड पर बैठकर तस्वीरें क्लिक करवाते हुए नजर आ रहे है। वहीं अंगद ने फोटोशूट करवाते हुए फोन पर खूब टाइमपास किया जो साफ़ नजर आ रहा है. वहीं एक तस्वीर में आप देखिए अंगद काफी हैंडसम नजर आ रहे है और उनका लुक दिल को घायल कर देने वाला है. इसी के साथ अंगद एक तस्वीर में बाथटब में अंगद आराम तो फरमा ही रहे है और साथ ही इस फोटोशूट की सबसे शानदार तस्वीर इसे ही कहा जा रहा है.

वहीं एक और फोटो में अंगद अपना टैटू फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे है और खबरों के मुताबिक अंगद को टैटू का काफी शौक है अपने गर्दन के नीचे उन्होंने तलवार वाला टैटू बनवाया है. इसी के साथ अंगद ने अपने टैटू को बेबाकी से फ्लॉन्ट किया है. वैसे एक समय था जब अंगद ने अपनी अदाकारी से लाखों-करोड़ों फीमेल फैंस के दिलों में जगह बना ली थी वहीं आज वह अपनी स्माइल और फोटोज से लोगों का दिल चुरा रहे हैं.

पत्नी दीपिका के जन्मदिन पर रोमांस करते नजर आए पति शोएब इब्राहिम

अनुराग ने खरीदा बजाज का कीमती घर, मुश्किलों से घिर गई प्रेरणा

कार्तिक को नायरा की यादों में डूबा देख टूट जाएगी वेदिका और तोड़ देगी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -