अंगद ने शेयर किया पत्नी नेहा का ऐसा वीडियो कि देखते ही गुस्से से लाल हुई एक्ट्रेस
अंगद ने शेयर किया पत्नी नेहा का ऐसा वीडियो कि देखते ही गुस्से से लाल हुई एक्ट्रेस
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण स्टार्स को अपने घरवालों के साथ समय बिताने का मौका मिला हुआ है. ऐसे में इन दिनों एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति और अपनी बेटी के साथ हैं. वहीँ बीते दिनों ही दोनों ने अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सरी मनाई. इसी के साथ आप देखते ही होंगे दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब इसी क्रम में अंगद बेदी ने नेहा का एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसको देखने के बाद वो गुस्से से लाल हो गईं. जी दरअसल अंगद बेदी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करके नेहा धूपिया का वर्क फ्रॉम होम रूटीन बताया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angad Bedi “ARVIND VASHISHTHH” (@angadbedi) on

आप देख सकते हैं यह वीडियो काफी फनी है. इस वीडियो में वो बता रहे हैं कि ''घर में लोग कैसे काम करते हैं.'' उन्होंने कहा, 'मेरी पत्नी भी इन दिनों बहुत मेहनत कर रही है. वो बहुत बिजी है. फिर वो कैमरा पीछे करके दिखाते हैं, जिसमें नेहा धूपिया सोफे पर सोती हुई नजर आती हैं.' वहीँ अंगद कहते हैं कि 'वो बहुत काम कर रही हैं उन्हें तंग ना करें.' इसी के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'तो इस तरह हम वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. हम लोग बहुत बिजी हैं. #siyapaapaegayaghare.'

वैसे नेहा धूपिया ने जैसे ही अंगद के द्वारा शेयर किया गया वीडियो देखा तो वो गुस्से से लाल हो गई. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा- 'इस पर जाग गई... दोस्तों अंगद को गुडबॉय बोल दो. इंस्टाग्राम पर आप इन्हें आखिरी बार देख रहे हो... तुम तो गए...' वैसे इस समय दोनों की ये नोकझोंक लोगों को पसंद आ रही है. इसी के साथ ही कई फैंस अंगद की चिंता जता रहे हैं. आपको याद हो नेहा और अंगद ने 2018 में काफी सीक्रेट तरीके से शादी की थी दोनों के फोटोज ने जमकर तहलका मचाया था.

बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट में एकलौते भारतीय हैं अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -