'द जोया फैक्टर' के लिए करण ने दिए अंगद बेदी को अपने महंगे कपड़े..

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी फिल्म 'द जोया फैक्टर' में क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे. इसका ट्रेलर सामने आ चुका है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं सोनम कपूर भी इसमें मुख्य भूमिका में हैं. 'इनसाइड एज' के बाद अंगद बेदी इस फिल्म में नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें,अंगद के किरदार को हाइलाइट करने के लिए उनकी स्टाइलिस्ट अभिलाषा देवनानी को ऐसा लुक डिज़ाइन करना था जो उनके कैरेक्टर को और निखारे. 

इसके बारे में जानकारी आई है कि अंगद के किरदार को निखारने के लिए निर्माता को ज्यादा किसी चीज़ का इंतज़ार नहीं करना पड़ा. जानकारी दे दें, करण जौहर ने अंगद के स्टाइल के लिए अपना पूरा वॉरड्रोब ओपन कर दिया. यानि उनके किरदार के लिए करण ने अपने ड्रेस अंगद को दिया है. इस बारे में सूत्र का कहना है, जब करण को फिल्म की प्रोड्यूसर पूजा शेट्टी और लंबे समय से उनकी दोस्त रही पूजा शेट्टी से पता चला कि अंगद का किरदार एक फैशन फॉरवर्ड स्टाइलिश स्पोर्ट्स स्टार की डिमांड कर रहा है तो उन्होंने खुशी- खुशी अंगद को अपने स्टाइलिश कपड़े ऑफर किए. 

अब ये तो सब जानते है कि करण के पास महंगे ब्रांडेड कपड़ों की भरमार है और उन्हें इस बात की खुशी है कि अंगद उनके महंगे ऑउटफिट्स को स्क्रीन पर लाएंगे. यानि आप देख पाएंगे कि करण के पास कितने महंगे और स्टाइलिश ऑउटफिट्स हैं. एक सीन में जब अंगद पीच के बाहर खड़े दिखाई देंगे, उस समय वह करण जौहर के आउटफिट्स में दिखाई देंगे. इसी खबर की पुष्टि करते हुए अंगद ने कहा, 'हमने हर तरह के आउटफिट्स ट्राय किए. मैं कुछ डिजाइनरों के आउटफिट्स को मिक्स करके ट्राय करूंगा. 

पूरी हुई 'रूही अफ्जा' की शूटिंग, जान्हवी कपूर ने शेयर की तस्वीर

सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे मुदस्सर, अब इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट

मलाइका का हॉट अंदाज फिर लगा गया आग, सामने आई तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -