इस एक्टर ने शादी से पहले ही अपनी पत्नी को कर दिया था प्रेग्नेंट!
इस एक्टर ने शादी से पहले ही अपनी पत्नी को कर दिया था प्रेग्नेंट!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और मॉडल अंगद बेदी आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं. अंगद का जन्म 6 फरवरी 1983 को दिल्ली में हुआ था. वो मशहूर क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई ज्ञान भारती स्कूल, दिल्ली से की थी और फिर स्नातक की पढाई सैंट स्टीफेंस कॉलेज, दिल्ली से पूरी की थी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी.

अंगद ने मॉडलिंग के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. उन्होंने साल 2012 में आई फिल्म फालतू के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आपको बता दें, अंगद भारतीय क्रिकेट अंडर नाइंटीन भी खेल चुके हैं. वैसे तो अंगद ने साल 2004 में फिल्म काया तारण से शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें असल पहचान रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म फालूत से मिली है. अब तक अंगद उंगली(2014), पिंक (2016), डियर जिंदगी (2016), टाइगर ज़िन्दा है (2017),सूरमा (2018) जैसी फिल्मों में नजर आए हैं.

अंगद ने 10 मई को मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया से गुपचुप शादी रचा ली थी. दोनों लम्बे समय से रिलेशनशिप में थे जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली. आपको बता दें नेहा धूपिया शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिस वजह से उन्होंने चुपके से शादी कर ली थी.

नेहा धूपिया को कहा मोटा तो एक्ट्रेस ने सुनाई खरीखोटी

तो इसलिए बंगले में नहीं बल्कि फ्लैट में रहते हैं सलमान खान, पिता ने बताई वजह

16 करोड़ के घोटाले में फंसी 'पैडमैन' की प्रोड्यूसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -