अंग से अंग लगाना सजन हमें ऐसे रंग लगाना
अंग से अंग लगाना सजन हमें ऐसे रंग लगाना
Share:

अंग से अंग लगाना सजन हमे ऐसे रंग लगाना...... ये एक ऐसा गाना है जो सभी की दिली इच्छा जाहिर करता है अब आप ये सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है इस गाने में.... तो जनाब ये गाना सिर्फ लड़किया ही अच्छे से समझ सकती है.

क्योकि हम बात करे रहे है उनकी प्यारी प्यारी स्किन के बारे में जिसका ख्याल रखने के लिए वह इस रंग भरे त्यौहार से दूर ही रहती है. जिन्हे लगता है कि, इस सतरंगी रंग भरे त्यौहार में शामिल होने से उनके गालों का रंग फीका पड़ जायेगा...

इसलिए आज हम आपको बताना जा रहे है कुछ ऐसी बाते जिनके जरिये आप होली के जश्न में भी शामिल होंगी और अपने प्यारे से चेहरे का निखार भी बरक़रार रख सकते है..

होली के जश्न में तो सभी शामिल होना चाहते है लेकिन केमिकल रंग त्वचा, बाल और आँखों पर बुरा असर करता है जिसके चलते लोग होली के रंगो से दुरी बनाये रखते है. इसके लिए आप फ्रेंडली प्राकृतिक रंग ही खरीदें.

नहीं तो सबसे अच्छा आप फूलों व घर में बने रंगों से होली खेल सकते हैं, ताकि आपकी त्वचा को कोई नुकसान न हो. वही त्वचा को धूप से बचाने के लिए चेहरे पर वाटरप्रूफ सनस्क्रीन लगाएं जिससे त्वचा में नमी बनी रहेगी.

सबसे ख़ास बात यह है कि, आप होली के दिन पूरे बाँह वाले कपड़े पहने ताकि शरीर पर ज़्यादा रंग न लगे और आसानी से छूट जाए. अगर आप इन छोटी-छोटी बातों का ख्याल रखेंगे तो आपकी होली का मजा किरकिरा नहीं होगा..और आप इस होली दिल खोलकर हर रंग के साथ खुद को सतरंगी बना ले..

ये भी पढ़े

होली के कुछ रंग शबाना और जावेद के संग

होली के सुपर लाफ्टर वाले जोक्स

आर के स्टूडियो की होली से पलटा था अमिताभ बच्चन की किस्मत का पांसा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -