कार्तिक के सामने फीके पड़े आयुष्मान, 'अनेक' ने पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़
कार्तिक के सामने फीके पड़े आयुष्मान, 'अनेक' ने पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़
Share:

निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अनेक' का रीव्यू तो काफी अच्छा रहा लेकिन फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा नहीं रहा। जी हाँ, फिल्म को पहले दिन आम जनता का प्यार नहीं मिला। एक बौद्धिक फिल्म मानी जा रही इस फिल्म से रिलीज के पहले दिन दर्शक दूर ही रहे और बहुत कम लोग इसे देखने पहुंचे। हालाँकि इसके मुकाबले दर्शकों ने अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' देखना बेहतर समझा।

आपको पता हो कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का आठवें दिन का कलेक्शन आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' के पहले दिन के कलेक्शन से तीन गुना ज्यादा है। जी हाँ और आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्मों में उनकी ये नई फिल्म 'अनेक' भी शामिल हो गई है। फिल्म 'अनेक' की बॉक्स ऑफिस पर जो ओपनिंग हुई है, उसने आयुष्मान की सोलो हीरो वाली इमेज को काफी धक्का पहुंचाया है। फिल्म 'अनेक' देश भर में सिर्फ 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इसी के साथ विदेश में ये फिल्म करीब 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग काफी खराब रही है। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक तमाम सिनेमाघरों में फिल्म के सुबह के शोज दर्शकों के न आने की वजह से कैंसिल करने पड़े। जी हाँ और करीब 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म की ओपनिंग करीब चार करोड़ रुपये के आसपास आंकी जा रही थी लेकिन फिल्म की पहले दिन की कमाई इसके आधे पर ही अटक गई है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को पूरे देश में शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 2.20 करोड़ रुपये की कमाई की है।

आपको बता दें कि इसके पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने पहले दिन 3.75 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। वहीं फिल्म 'अनेक' की ओपनिंग इसके भी नीचे आ गई है। हालाँकि अनेक में आयुष्मान का काम सबसे अधिक दमदार रहा लेकिन फिर भी फिल्म को जनता का प्यार ना मिलने से आयुष्मान निराश हो सकते हैं।

ट्रोलर्स पर भड़कीं करीना और अमृता, मिलकर लगा डाली क्लास

शाहरुख़ ने बेटे आर्यन से कहा था- 'क्रूज पर ड्रग्स न लें, क्योंकि NCB यहां एक्टिव है'

राइडिंग करते वक़्त वीडियो बना रही थी नरगिस फाखरीम हो गया एक्सीडेंट, सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -