एंडी मरे इस कारण डेलरे बीच ओपन से हुए बाहर

फ्लोरिडा: ऑस्ट्रेलिया ओपन से पहले कोरोनोवायरस के अनुबंध के जोखिम को कम करने के लिए, पूर्व विश्व नंबर 1 एंडी मरे ने फ्लोरिडा में खेले जाने वाले सीजन-ओपन डेलरे बीच ओपन से वापस ले लिया है।

एक आधिकारिक बयान में, मरे ने कहा, "अपनी टीम के साथ बहुत विचार-विमर्श के बाद मैंने डेलरे बीच में खेलने के लिए यात्रा नहीं करने का फैसला किया है। उन्होंने आगे कहा," COVID दरों में वृद्धि और इसमें शामिल होने वाली ट्रांसअटलांटिक उड़ानों को देखते हुए, मैं कम से कम करना चाहता हूं। मैं टूर्नामेंट की समझ के लिए वास्तव में शुक्रगुजार हूं और मैं जल्द ही वहां खेलने के लिए उत्सुक हूं। ”

2021 डेलरे बीच ओपन को कोरोनोवायरस के कारण स्थगित कर दिया गया था। यह आयोजन अब 4 जनवरी से 13 जनवरी तक होगा। मरे को पिछले सप्ताह ऑस्ट्रेलिया ओपन में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी। वह आठ मुख्य ड्रा वाइल्डकार्ड प्राप्तकर्ताओं में से एक है, जिसे ऐसिस थानसी कोकिनकिस (एसए), एलेक्स बोल्ट (एसए), अलेक्जेंडर वुकिक (एनएसडब्ल्यू), डेस्टनी अयावा (विक) और अरीना रोडियनोवा (विक) में शामिल होने की घोषणा की गई है। ऑस्ट्रेलियाई ओपन 08 फरवरी से 21 फरवरी तक मेलबर्न पार्क में होगा।

वैक्सीन की खुराक खराब करने पर अस्पताल कर्मी हुआ गिरफ्तार

अफ्रीका सीडीसी जॉन नेकेंगसॉन्ग का अनुमान, कहा- इस साल के बीच मिल जाएगी लोगों को वैक्सीन

ताइवान में मिले नए कोरोना संस्करण के केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -