एंडी मरे ने यूएस ओपन के सिंगल्स से बनाई दूरी
एंडी मरे ने यूएस ओपन के सिंगल्स से बनाई दूरी
Share:

नई दिल्लीः फेमस टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने यूएस ओपन के सिंगल्स में नहीं खेलने का फैसला किया है। एंडी मरे हिप सर्जरी के कारण लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे थे। जहां उन्हें सिनसिनाटी ओपन में रिचर्ड गास्केट ने 6-4,6-4 से हरा दिया। मैच के उपरांत एंडी मरे ने बताया, 'मैं यूएस ओपन में सिंगल्स वर्ग में नहीं खेलूंगा। मुझे नहीं लगता कि आज के मैच के पहले मैं यह निर्णय कर पाता। लेकिन मैं पुरुष डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में खेलूंगा।

मैं अभी नहीं जानता कि मैं खुद से क्या आशा करूं.' मरे ने कहा कि वह खुद को सिंगल्स खेलने के लायक फिट नहीं मान रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मैच के बाद मुझे अपने पैर भारी लग रहे थे जो हमेशा नहीं होता थाय़। मुझे मैच में काफी भागना पड़ रहा था और मैं उतना सहज नहीं था. मैं आगे की ओर भाग ही वहीं पा रहा था. काफी बार मैं बॉल को देखकर रिएक्ट भी नहीं कर पा रहा था।

तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता एंडी मरे को सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में वापसी करते हुए पहले ही दौर में रिचर्ड गास्केट के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। सात महीने में पहला सिगल्स मैच खेल रहे मरे को गास्केट के विरूद्ध सीधे सेटों में 4-6, 4-6 से शिकस्त झेलनी पड़ी। मरे जैसे ही कोर्ट पर आए प्रशंसकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। मरे के हार से उनके प्रशंसकों में निराशा दिखी। 

डेविस कपः एआईटीए ने आईटीएफ से फिर से सुरक्षा जांच का आग्रह किया

भारतीय टीम से छिन सकती है टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक की कुर्सी

डिकॉक के कंधों पर टी-20 की कमान, भारत के खिलाफ सीरीज के लिए हुआ टीम का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -