IPL मेगा ऑक्शन में शामिल होने के लिए पाकिस्तान सुपर लीग छोड़कर भारत आएँगे ये कोच
IPL मेगा ऑक्शन में शामिल होने के लिए पाकिस्तान सुपर लीग छोड़कर भारत आएँगे ये कोच
Share:

नई दिल्ली: लखनऊ सुपर जायंट्स के मुख्य कोच एंडी फ्लावर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन के लिए पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का सत्र बीच में ही छोड़कर भारत आने वाले हैं. अभी वह PSL में मुल्तान सुल्तान्स टीम से जुड़े हुए हैं.  IPL 2022 का मेगा ऑक्शन 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाला है. मुल्तान सुल्तान्स के साथ व्यस्त कोच एंडी फ्लावर लखनऊ टीम की सहायता के लिए मेगा ऑक्शन में हिस्सा लेंगे. 

बता दें कि कुछ समय पहले ही लखनऊ सुपर जायंट्स ने एंडी फ्लावर को अपनी टीम का हेड कोच बनाया था. एंडी इससे पहले 2020 और 2021 के सीजन में पंजाब किंग्स (PBKS) के कोच के रूप में काम कर रहे थे. IPL के इस सीजन में भी फ्लावर और केएल राहुल की कप्तान और कोच की जोड़ी दिखाई देगी . इससे पहले यह दोनों पंजाब किंग्स के साथ जुड़े थे  मुल्तान सुल्तान्स की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया कि एंडी वर्चुअल जरिए टीम से जुड़े रहेंगे. 

13 फरवरी के बाद वह टीम से फिर जुड़ जाएंगे. मुल्तान सुल्तान्स ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के इस सीजन में बेहतरीन खेल दिखाया है. मुल्तान 4 मुकाबलों में 4 जीत और 8 अंकों के साथ लीग में शीर्ष पर बना हुआ है. मेगा ऑक्शन से पहले लखनऊ ने अपनी टीम में केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस और युवा रवि बिश्नोई को शामिल किया था. एंडी फ्लावर ने लखनऊ टीम के साथ जुड़ने के बाद कहा था कि वह एक नई टीम के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

जल्द ही लेवर कप में एक बार फिर दिखाई देने वाली है फेडरर और नडाल की जोड़ी

बोपन्ना-रामकुमार की जोड़ी ने किया शानदार प्रदर्शन, सेमीफाइनल में बनाया अपना स्थान

टॉप्स के कोर समूह में नाम दर्ज करवाने में कामयाब हुए सानिया और बोपन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -