पिता ने अपनी 6 माह की बेटी से ही कर ली शादी, चौंका देगी वजह
पिता ने अपनी 6 माह की बेटी से ही कर ली शादी, चौंका देगी वजह
Share:

दुनिया कई तरह की खबरें आपने पढ़ी होंगी लेकिन ऐसी खबर नहीं पढ़ी  होगी जैसी हम आपको बताने जा रहे हैं. दुनिया में कोई भी किसी से भी शादी कर सकता है और कर भी लेता है. ऐसे कई मामले भी सामने आते हैं जिनमें अजीब शादियों का रिवाज देखा जाता है. लेकिन इस मामले में एक बाप ने अपनी 6 महीने की बेटी से ही शादी कर ली. जी हाँ, हैरानी की बात तो है, लेकिन आइये जानते हैं. 

दरअसल लंदन के रहने वाले एंडी बर्नार्ड ने अपनी 16 माह की बेटी पॉपी माई से शादी इसलिए की क्योंकि पॉपी को ब्रेन कैंसर है और अब वो चंद दिनों की मेहमान है. ये बात आपको भी रुला देगी कि ऐसा कैसे है. जब ये बात एंडी को पता चली तो उन्होंने अपना वो सपना पूरा किया जो उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के बाद अपनी आंखों में बसाया था कि एक दिन उनकी गुड़िया रानी दुल्हन बनेगी. 

अब इस कदम से तो कोई भी हैरानी भी पड़ जाये. लेकिन एंडी के इस कदम पर उनकी पत्नी सैमी और उनका पूरा परिवार शामिल था, पॉपी की कीमोथेरिपी चल र ही है लेकिन वो अस्पताल में नहीं है बल्कि घर पर है ताकि उसके परिवार का हर एक सदस्य उसके साथ उसके बचे हुए वक्त को बिता सके. इस बारे में उन्होंने कहा कि उनकी 16 माह की नन्ही जान को ये तक पता नहीं कि उसकी जिंदगी खत्म होने जा रही है, फिलहाल पूरा परिवार पॉपी के इलाज में लगा है और हर पल ऊपर वाले से दुआ कर रहा है कि शायद वो कोई चमत्कार कर दे.

घर में बनेगी बीयर, नहीं करना होगा अब ज्यादा खर्च

ये पौधा आपके घर की शोभा बढ़ाएगा लेकिन ले लेगा जान

इस मंदिर में पति पत्नी ने साथ की पूजा तो हो जायेगा तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -