Motorola के इन स्मार्टफोन्स में आने वाला है एंड्रायड Oreo अपडेट
Motorola के इन स्मार्टफोन्स में आने वाला है एंड्रायड Oreo अपडेट
Share:

लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में Moto X4 स्मार्टफोन को लांच किया था जिसके बारे में एक नयी जानकारी मिली है जिसमे पता चला है कि Motorola के Moto X4 स्मार्टफोन में एंड्रायड Oreo अपडेट आने वाला है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंड्रायड 7.1 नॉगट के साथ पेश किया था, किन्तु अब इसमें एंड्रायड 8.0 Oreo अपडेट जारी कर दिया जाएगा.  कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ अन्य स्मार्टफोन की भी लिस्ट जारी की है जिसमे यह अपडेट दिया जाने वाला है.  इसमें Moto Z, Moto Z Droid, Moto Z Force Droid, Moto Z Play, Moto Z Play Droid, Moto Z2 Play, Moto Z2 Force Edition, Moto X4, Moto G5, Moto G5 Plus, Moto G5S और Moto G5S Plus शामिल हैं. किन्तु यह नहीं बताया गया है कि इन स्मार्टफोन में यह अपडेट कब तक आ जायेगा.

Moto X4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2-इंच की एक FHD डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजोल्यूशन और गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें एंड्राइड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए Moto X4 स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और एक 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर के साथ 16-मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दिए जाने के साथ NFC और ब्लूटूथ 5.0 आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. स्मार्टफोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Spice ने लांच किया एंड्रॉयड नॉगट पर आधारित यह शानदार स्मार्टफोन

Nokia 6 बिक्री के लिए अमेज़न इंडिया पर हुआ उपलब्ध

ZTE के इस स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स, जाने कितनी है इसकी कीमत

Vivo X20 स्मार्टफोन 21 सितंबर को होगा लांच

Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन 835 प्रोसेसर के साथ हुआ लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -