Samsung Galaxy On Nxt के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड नॉगट अपडेट

पिछले दिनों सैमसंग द्वारा लांच किये गए अपने नए स्मार्टफोन Galaxy On Nxt के बारे में बताया गया है कि इसमें एंड्रॉयड नॉगट अपडेट जारी कर दिया गया है. सैमसंग द्वारा इसे 18,490 रुपए की कीमत में लांच किया था. जिसकी कीमत में कटौती की भी जानकारी सामने आयी थी. बताया गया है कि यह स्मार्टफोन अब 14,900 रूपए कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है. भारत में गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट का 64GB स्टोरेज वेरिएंट एंड्रॉयड मार्शमैलो के साथ लांच किया था, जिसके बाद इसमें एंड्रॉयड नॉगट अपडेट जारी किया गया है. जो यूज़र्स इस स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते है वे इस नए अपडेट में दिए जाने वाले फीचर्स का लाभ ले सकेंगे. 

गैलेक्सी ओन नेक्स्ट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो  5.5-इंच Super AMOLED डिस्प्ले दी गयी है. जिसे 1920 x 1080 पिक्सेल रेसोलुशन के साथ पेश किया गया है. वही इसमें 1.6 GHz अॉक्टा कोर Exynos 7580 प्रोसेसर, 3GB RAM , 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ ही  एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलौ ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है. 

कैमरे की बात करे तो इसमें LED फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने के साथ 3300 mAh की बैटरी भी दी गयी है. गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट (64GB) के नए अपडेट का सॉफ्टवेयर फर्मवेयर वर्जन G610FXXU1BQH8 है और इसका साइज 1139.63 MB है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

OnePlus 5 का नया एडिशन अगले हफ्ते होने वाला है लांच

Mi MIX 2 स्मार्टफोन हुआ 58 सेकेंड में सोल्ड आउट

Asus के इस स्मार्टफोन में दिया गया है शानदार कैमरा, जाने क्या है इसकी कीमत

जाने Spice V801 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के बारे में, इतनी है इसकी कीमत

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहे है ऑफर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -