Samsung के इस स्मार्टफोन पर भी आया एंड्राइड नॉगट अपडेट
Samsung के इस स्मार्टफोन पर भी आया एंड्राइड नॉगट अपडेट
Share:

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल में भारत में अपने Samsung Galaxy J7 (2016) स्मार्टफोन पर एंड्राइड नॉगट अपडेट पेश किया था. जिसके बाद अब सैमसंग ने अपने एक और नए स्मार्टफोन के लिए नॉगट अपडेट लांच कर दिया है. सैमसंग ने हाल में भारत में Galaxy J7 Prime को नूगा 7.0 अपडेट दिया है. जिसमे यह अपडेट कुछ नए फीचर्स और इम्प्रूव्ड नोटिफिकेशंस और क्विक सेटिंग के साथ एक नया UX ऑफर लेकर आया है, जिससे सैमसंग के इस स्मार्टफोन को इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स को फायदा होगा. 

Galaxy J7 Prime स्मार्टफोन पर पेश किये गए नूगा 7.0 अपडेट यदि अभी तक आपको प्राप्त नहीं हुआ है तो जल्दी ही यह आपके फोन पर भी आ जायेगा. इसको आप मेन्युअली भी चेक कर सकते है. इस अपडेट में आपको स्प्लिट स्क्रीन मल्टीटास्किंग, कस्टमाइज़ेबल क्विक सेटिंग्स, इम्प्रूव गूगल कीबोर्ड, एन्हेंस्ड नोटिफिकेशंस और रीसेंट एप्लीकेशन विंडो आदि तरह के फीचर्स मिलेंगे. इसके साथ इस अपडेट में  रीसेंट बटन पर ‘डबल टैप’ कर के सबसे ज़्यादा इस्तेमाल होने वाले दो ऐप्स पर स्विच कर सकते हैं.

सैमसंग ने Galaxy J7 Prime स्मार्टफोन एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लांच किया था. इस अपडेट के लिए बताया गया है कि आपके फ़ोन की बैटरी कम से कम 50 प्रतिशत होनी चाहिए और आपके स्मार्टफोन में 2GB का फ्री स्पेस होना जरुरी है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

हुवावे Mate 10 स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को होगा लांच

Honor V9 Play स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Gionee M7 Power स्मार्टफोन 28 सितंबर को होगा लांच

Nokia 6 स्मार्टफोन बिक्री के लिए आज फिर हुआ उपलब्ध

Zopo ने 5000 mAh की बैटरी व Dual Rear कैमरे के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -