यहां मिलेगी पूरी लिस्ट, शाओमी के इन फोन को मिला Android 9 Pie
यहां मिलेगी पूरी लिस्ट, शाओमी के इन फोन को मिला Android 9 Pie
Share:

स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi द्वारा यूजर्स के लिए यह साल खास रहा है. इस साल कंपनी ने हाल ही में Xiaomi Redmi Note 7 और Note 7 Pro लॉन्च किया है. जबकि अब कंपनी ने अपने के फोन के लिए एक खास अपडेट Android 9 Pie जरी किया है. खबर है कि शाओमी द्वारा 2019 में पेश किए गए करीब सभी स्मार्टफोन में Android 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. 

बता दें कि 2018 में Xiaomi भारतीय यूजर्स के लिए टॉप स्मार्टफोन ब्रांड बनकर उभरा है और यह उसके के स्मार्टफोन ने साबित किया है. Xiaomi ने अपने Redmi और Mi सीरीज के बजट और मिड रेंज के स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 9.0 पर आधारित MIUI Beta रोल आउट करना भी शुरू कर दिया है. जानिए कुछ ऐसे फोन के बारे में...

Redmi Note 5 और Redmi Y2 के लिए साल के पहले क्वार्टर में ही इस ऑपरेटिंग सिस्टम के अपडेट मिलने लगे थे. जबकि साल 2018 में Redmi 6,Redmi 6A,Redmi Note 3,Mi 6 और Mi MIX 2 के लिए साल की दूसरी तिमाही में अपडेट मिलने लगे है. दूसरी ओर खबर यह भी है कि Redmi 6 Pro और Redmi 6X के लिए भी Android 9 Pie के अपडेट टेस्ट किए जा रहे है. कुछ समय पूर्व शाओमी ने अपने  Mi Mix 2S, Mi 8, Mi 8 Explorer Edition, Mi 8 SE के लिए Android 9 Pie रोल आउट किया गया था. जबकि कई स्मार्टफोन के लिए जल्द ही कंपनी यह नया अपडेट लाएगी. 

WhatsApp ने Facebook को लेकर दिया होश उड़ाने वाला बयान, को-फाउंडर बोले डिलीट करें इसे

Amazon Quiz 15 March : जल्द से जल्द दें इन 5 सवालों के जवाब और जीते 75 हजार रु

26 मार्च को दस्तक देंगे Huawei P30 और P30 Pro, जान लीजिए जरूरी फीचर्स

लॉन्च हुआ Mozilla launches Firefox Lite, Size 5 MB से भी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -