Galaxy J5 Prime स्मार्टफोन में आ सकता है एंड्राइड नॉगट अपडेट
Galaxy J5 Prime स्मार्टफोन में आ सकता है एंड्राइड नॉगट अपडेट
Share:

विश्व में अपने प्रमुख स्मार्टफोन के लिए जाने जाने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन के बारे में एक नयी जानकारी सामने आयी है. जिसमे पता चला है कि सैमसंग के Galaxy J5 Prime स्मार्टफोन में जल्दी एंड्राइड नॉगट अपडेट दिया जाने वाला है.  इसके बारे पहले भी जानकारी सामने आ चुकी थी. पहले सामने आयी रिपोर्ट में बताया गया था कि इस स्मार्टफोन में एंड्राइड नॉगट अपडेट दिया जाने वाला है. सैमसंग के Galaxy J5 Prime स्मार्टफोन को एंड्राइड नॉगट अपडेट के साथ देखा गया था. 

इस लिस्ट में SM-G570Y/DS, SM-G570M/DS, SM-G570 F/DS, SM-G570f/DD, SM-G570Y और SM-G570M आदि मॉडल शामिल है. जिनमे एंड्राइड नॉगट अपडेट दिया जाने वाला है. हालांकि यह कब तक रोलआउट किया जायेगा. इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.  सैमसंग ने इस साल की शुरूआत में भारत में Galaxy J5 Prime स्मार्टफोन को 14,790 रुपए की कीमत में लांच किया था.

सैमसंग के गैलेक्सी J5 प्राइम स्मार्टफोन में 5 इंच एचडी डिस्प्ले के साथ 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर, 2GB रेम, 16जीबी इंटरनल मेमोरी,  एंड्रायड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, अपर्चर एफ/1.9 और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में एस पावर प्लानिंग और एस सिक्योर फीचर भी दिए गए है.

Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 को साल के आखिर तक मिलेगा एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

LG ने भारत में लांच किया मच्छर भगाने वाला स्मार्टफोन

Nokia 8 में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट के बारे में सामने आयी जानकारी

Galaxy J7 Prime और Galaxy J5 Prime की कीमत में हुई कटौती

Intex ने कम कीमत में लांच किया 4G स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -