Realme X2 Pro जल्द होगा भारत में लॉन्च
Realme X2 Pro जल्द होगा भारत में लॉन्च
Share:

अगर, आप Realme X2 Pro यूजर हैं तो आपके लिए खुशी की खबर हैं. जल्द ही आपके डिवाइस के लिए Android 11 का बीटा रोल आउट किया जा सकता है. Realme ने Android 11 बीटा टेस्टिंग के लिए टेस्टर्स को रिक्रूट करने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी कंपनी के आधिकारिक कम्युनिटी फोरम से मिली है. आप सोच रहे होंगे कि Google ने अभी तक Android 11 की घोषणा भी नहीं की और इस स्मार्टफोन में इसके बीटा वर्जन को कैसे रोल आउट किया जाएगा? आपको बता दें कि Google अपने अगले ऑपरेटिंग सिस्टम को इसी महीने पेश करने वाला था, जिसे अब अगले महीने जून में लॉन्च किया जा सकता है.

हालांकि, Android 11 के कई डेवलपर्स प्रिव्यू रोल आउट किए जा चुके हैं जिसे Google Pixel यूजर्स इस्तेमाल कर रहे हैं. Realme ने X2 Pro के लिए लॉन्ग टर्म बीटा टेस्टर की रिक्रूटमेंट शुरू कर दी है. इसके लिए बीटा टेस्ट 18 मई तक साइन अप कर सकते हैं. सभी आवेदकों में से टॉप 100 बीटा टेस्टर को लेटेस्ट वर्जन को टेस्ट करने का मौका मिलेगा. Realme का यह बीटा प्रोग्राम पूरे एक साल तक चलेगा. इसका मतलब यह नहीं है कि Realme X2 Pro यूजर्स को अगले साल तक इंतजार करना पड़ेगा. हालांकि, कंपनी की तरफ से स्टेबल Android 11 वर्जन के लिए फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन Realme X2 Pro कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें Android 11 पर आधारित Realme UI रोल आउट किया जाएगा.

Realme X2 pro को कंपनी ने पिछले साल अपने पहले प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया था. यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही, फोन के बैक में सेंट्र्ली अलाइंड क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64MP का दिया गया है. फोन Android 9 Pie पर आधारित ColorOS के साथ लॉन्च किया गया था. हालांकि, अब इसके लिए Android 10 पर आधारित Realme UI अपडेट रोल आउट किया जा चुका है.

लाईकी ने मदर्स डे पर जारी किया वीडियो जिसमें लॉकडाउन में फंसे लोगों ने दिए हैं अपनी माताओं को दिल छूने वाले संदेश

Nokia के 2 शानदार फीचर फोन मार्केट में हुए लांच

Samsung Galaxy Fold का सस्ता वेरिएंट होने वाला है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -