जारी हुआ वादा चेन्नई का दूसरा पोस्टर
जारी हुआ वादा चेन्नई का दूसरा पोस्टर
Share:

तमिल फिल्म वादा चेन्नई काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में पोस्ट किया गया है जो काफी शानदार है. इस पोस्टर में एंड्रिया जेरेमिया नजर आ रहीं हैं जो बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं. इस पोस्टर में वह एक महिला के रूप में नजर आ रहीं हैं उन्होंने साड़ी पहनी है जो बहुत खूबसूरत लग रही है. एंड्रिया जेरेमिया एक सिंगर हैं और डांसर भी है उन्होंने इसके पहले कई बार तमिल फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखाया गया है.

रिलीज हुआ रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर

एंड्रिया जेरेमिया के साथ इस फिल्म में तेलगु एक्टर धनुष भी नजर आ रहे हैं जो एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेता है. वादा चेन्नई एक बहुत ही शानदार फिल्म होने वाली है इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से की जा रही है. फिल्म को वेत्रीमारन द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है जो एक बहुत ही बेहतरीन डायरेक्टर है. फिल्म का पहला पोस्टर धनुष ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है उन्होंने लिखा है #vadachennai .. introducing Andrea as #chandra .. The silence of the sea is fiercer than the roar of the fire.

इस ख़ास दिन रिलीज होगा Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

इसी के साथ तरण आदर्श ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. फिल्म इसी साल रिलीज की जाने की बात की गई है. फिल्म को लेकर धनुष और एंड्रिया काफी एक्साइटेड है दोनों को अपनी इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. इस फिल्म में 35 साल पहले के नार्थ चेन्नई के लोगों की कहानी को बताया जाएगा जो बहुत ही ख़ास होगी.

तमिल अपडेट्स

चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर हुआ जारी

एक्शन से भरपूर है Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

आपने देखा 'तुम्हारी सुलु' के तेलगु रीमेक का पहला पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -