आंद्रे नेल ने श्रीसंत को लेकर किया बड़ा खुलासा
आंद्रे नेल ने श्रीसंत को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आंद्रे नेल ने अपने हालिया बयान में टीम इंडिया के पूर्व और विवादित तेज गेंदबाज श्रीसंत को लेकर बड़ा खुलासा किया है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान आंद्रे ने बताया कि भारत के खिलाफ एक मैच में उन्होंने श्रीसंत के सिर पर बल्ले से वार करने का मन बना लिया था. ये वाकया साल 2006 में उस समय का है जब जोहानेसबर्ग के मैदान पर भारत को अपना तीसरा और आखिरी मैच खेलना था. अपने इंटरव्यू के दौरान 40 वर्षीय आंद्रे नेल ने बताया कि, "मैंने जब उसे (श्रीसंत) आते हुए देखा था, तब मेरे दिमाग में सबसे पहला ख्याल आया था कि मैं उसके सिर पर बल्ला मार दूं. ईमानदारी से बताऊं, तब मेरे दिमाग में यही बात चल रही थी. चाहे कोई भी बल्लेबाजी कर रहा हो, मुझे तब इस बात से कोई फर्क भी नहीं पड़ने वाला था."

गौरतलब है कि इस वाकये से पहले हुए टेस्ट मैच में भारतीय टीमने पहली पारी में 249 रन बनाए थे, जिसके जवाब में अफ़्रीकी टीम मात्र 84 रनों पर ढेर हो गई थी. इस दौरान श्रीसंत ने अपने करियर का शानदार प्रदर्शन करते हुए 40 रन देकर पांच विकेट चटकाए थे. आपको याद दिला दें कि ये वहीं मैच था जिसमे श्रीसंत आंद्रे नेल की गेंद पर छक्का मरने के बाद मैदान पर नाचने लगे थे.

इसे याद करते हुए नेल ने कहा कि, "मैं उसे कभी जश्न मनाते नहीं देखा था. आपकी गेंद पर जब कोई छक्का जड़ दे, तब आपके पास कोई विकल्प नहीं होता है, लेकिन वह बेहद मजेदार पल था. मैं हमेशा से मैदान पर लड़ने के मूड में रहता था. जब भी कोई मुझे पलट कर जवाब देता था तो मुझे मजा आता था."

 

अफ़्रीकी तेज गेंदबाजों को टक्कर दे रहे है भारतीय बॉलर- पूर्व कोच

बेमिसाल फॉर्म में है कीवी ओपनर कॉलिन मुनरो

U-19 विश्व कप: खिताब को लेकर पृथ्वी शॉ ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -