आंध्र के पर्यटन मंत्री अवंति को हुआ कोरोना

आंध्र के पर्यटन मंत्री अवंति को हुआ कोरोना

आंध्र राज्य में कोरोना के मामलों में उछाल आया है। इस कतार में आंध्र राज्य के पर्यटन मंत्री अवंति श्रीनिवास राव ने सोमवार को नॉवल कोरोना वायरस के कई टेस्ट किए गए, जिसमे से कई पॉजिटिव भी पाए गए है। एक प्रेस विज्ञप्ति में मंत्री कार्यालय ने बताया कि मंत्री और उनके बेटे साई संदीप, दोनों को कोविड-19 के पॉजिटिव लक्षणों का पता चला है। आंध्र के मंत्री ने अपने अनुयायियों और लोगों से अनुरोध किया कि वे अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में चिंतित न हों क्योंकि वह अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि वे उनसे और उनके बेटे से व्यक्तिगत रूप से न मिलें जबकि उन्होंने कहा कि उनका कार्यालय जन सुविधा के लिए काम करेगा और लोग किसी भी शिकायत के लिए अधिकारियों तक पहुंच सकते हैं।

तेलुगु भाषी दोनों राज्यों में कई जनप्रतिनिधियों का टेस्ट वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन कुछ समय से इसमें भी सुधार हुआ है। इससे पहले अगस्त में राज्य के शिक्षा मंत्री आदिमुलां सुरेश का वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया था जबकि राज्य के डिप्टी सीएम अमजद बाशा और उनके परिवार के सदस्यों ने भी जुलाई में पॉजिटिव टेस्ट किया था। बाद में दोनों को बरामद कर लिया। तेलंगाना राज्य के वित्त मंत्री हरीश राव ने भी इस वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है और उनका इलाज चल रहा है।

इस बीच, आंध्र नए कोविड-19 मामलों में एक स्पाइक देखने के लिए आगे बढ़ रहा है। सोमवार को कोविड-19 के लिए राज्य मीडिया बुलेटिन के अनुसार, 61,529 नमूनों की जांच के बाद 7,956 नए सकारात्मक मामलों की सूचना मिली। अब तक राज्य में कुल 5,75,079 कोविड-19 मामले हैं। राज्य में इस समय 93,204 सक्रिय मामले हैं। राज्य में 4,76,903 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं।

पीएम मोदी बोले- घोटालों की भेंट चढ़ गए बिहार के विकास कार्य, लोगों ने दशकों तक सहा दर्द

दुनियाभर में कोरोना का आतंक, बढ़ रहा है कोने कोने में मातम

कोरोना मामले बढ़ने से देश में ऑक्सीजन की किल्लत, केंद्र को जारी करना पड़ा ये आदेश