आंध्र के शिक्षक ने स्कूल नहीं आने पर छात्र के साथ किया कुछ ऐसा...
आंध्र के शिक्षक ने स्कूल नहीं आने पर छात्र के साथ किया कुछ ऐसा...
Share:

आंध्र प्रदेश से सामने आए इस मामले में, एक निजी स्कूल के शिक्षक को एक छात्र को कथित तौर पर लगातार चार दिनों तक स्कूल नहीं आने पर पिटाई करते देखा गया। इस घटना को एक कैमरे में कैद किया गया और यह कथित तौर पर विशाखापट्टनम के अल्लीपुरम के पास हुआ।

इसी तरह के एक मामले में मध्य प्रदेश, भोपाल में, एक जिला अदालत ने एक शिक्षक को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जो कथित तौर पर एक छात्र के सहपाठी को होमवर्क पूरा नहीं करने के लिए उसे 168 बार थप्पड़ मारने के लिए कहता है। घटना झाबुआ जिले में थांदला क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय में हुई। कथित तौर पर, अभियोजन अधिकारी ने जज जय पाटीदार को बताया कि आरोपी शिक्षक ने लड़की के सहपाठियों को होमवर्क पूरा ना करने के लिए उसके दोनों गालों पर थप्पड़ मारने के लिए कहा।

पीड़िता कक्षा 6 की छात्रा थी और वह बीमारी के कारण 10 दिनों तक स्कूल नहीं जा सकी थी। जिसके बाद, जब वह स्कूल लौटी तो उसका होमवर्क अधूरा था। छात्रा के पिता ने घटना के बारे में स्कूल प्रबंधन से शिकायत की और बाद में पुलिस में भी शिकायत दर्ज की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया और अदालत के सामने पेश किया गया। उनकी जमानत अर्जी को खारिज करते हुए अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

एक साल पहले हुई थी शादी, नहीं मिला मनमाना दहेज़ तो पति बना हैवान, उठाया ये कदम...

खाने में मिलाई नींद की गोलियां, फिर प्रेमी संग मिलकर की ये करतूत

प्रेमी को स्कूल के पीछे बुलाकर प्रेमिका ने खेला गंदा खेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -