आंध्रप्रदेश  के मुख्यमंत्री ने आरटीए के 2 अधिकारियों को निलंबित किया
आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री ने आरटीए के 2 अधिकारियों को निलंबित किया
Share:

अमरावती : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा सीएमओ अधिकारियों को जबरन कैब लेने और वाहन में सवार एक परिवार को बेदखल करने के लिए उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का निर्देश देने के बाद परिवहन विभाग के दो कर्मियों को गुरुवार को निलंबित कर दिया गया।

मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद, एक हाउस गार्ड, तिरुपाल रेड्डी और एक सहायक मोटर वाहन निरीक्षक, संध्या को गुरुवार को निलंबित कर दिया गया था।

बुधवार रात को, परिवहन विभाग के दो अधिकारियों ने एक कैब ड्राइवर को तुरंत ओंगोल को रिपोर्ट करने का निर्देश दिया क्योंकि कार को 22 अप्रैल को ओंगोल की उनकी योजनाबद्ध यात्रा के लिए सीएम के काफिले को सौंपा गया था, जब ड्राइवर एक परिवार को तिरुमाला ले जा रहा था।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, कुछ अधिकारियों द्वारा जबरन उनकी कैब और ड्राइवर को ले जाने के बाद तिरुमाला की यात्रा पर एक परिवार फंस गया था।

सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इस घटना पर नाराजगी जाहिर की और गलत काम करने वालों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए। "इस तरह की कार्रवाई को माफ नहीं किया जाएगा," उन्होंने कहा, "खासकर जब लोग मुसीबत में होते हैं।

जगन मोहन रेड्डी ने सीएमओ अधिकारियों को अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया, उन्होंने कहा कि कारों को उन काफिले के लिए नहीं लिया जाना चाहिए, जिनके कारण नागरिकों को असुविधा होती है।

MP पहुंची खतरनाक बीमारी! पन्ना समेत इन जिलों में जारी हुआ अलर्ट

ब्रिटेन को भारत से मुक्त व्यापार समझौता करने की उम्मीद: प्रधानमंत्री जॉनसन

IIT चेन्नई में कोरोना का विस्फोट, एक साथ 10 छात्र निकले संक्रमित

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -