आंध्र राज्य ने नाईट कर्फ्यू लगाया, सिनेमा हॉल 50 प्रतिशत क्षमता के साथ काम करेंगे
आंध्र राज्य ने नाईट कर्फ्यू लगाया, सिनेमा हॉल 50 प्रतिशत क्षमता के साथ काम करेंगे
Share:

 

आंध्र प्रदेश: राज्य में कोविड-19 मामलों की स्पाइक का मुकाबला करने के लिए, आंध्र प्रदेश सरकार ने रात 11 बजे से रात के कर्फ्यू का आदेश दिया। 

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी द्वारा COVID-19 स्थिति पर चर्चा के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक बुलाने के बाद यह निर्णय लिया गया। 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी या वैकल्पिक बैठने की व्यवस्था के साथ, थिएटर, मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल व्यवसाय के लिए खुले रहेंगे। सार्वजनिक समारोहों को भी अधिकारियों द्वारा प्रतिबंधित किया गया है, केवल 200 व्यक्तियों को बाहर और 100 को सभागार के अंदर जाने की अनुमति है।

सार्वजनिक क्षेत्रों में मास्क पहनना आवश्यक है, और उल्लंघन करने वालों को 100 रुपये का जुर्माना भरना होगा। राज्य में धार्मिक संस्थानों को COVID-19 दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए, और परिसर के अंदर मास्क पहनना चाहिए। तत्काल परीक्षण के लिए रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) के उपयोग की आवश्यकता होती है।

राज्य ने रविवार को सुबह 9 बजे तक 24 घंटे में 140 लोगों की रिकवरी की और दो और मौतें दर्ज कीं। कुल 20,62,580 ठीक होने और 14,505 मौतों के बाद, सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 4,774 हो गई। चित्तूर में 254 के साथ सबसे नए मामले थे, इसके बाद विशाखापत्तनम में 196, अनंतपुरमु में 138, कृष्णा में 117, गुंटूर में 104 और एसपीएस नेल्लोर में 103 थे।

कोरोना के बढ़ते केस के कारण बंद हुए साई अभ्यास केंद्र

Ind Vs SA: आज सीरीज पर कब्ज़ा करने उतरेगी टीम इंडिया, ये हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

बैंक से नहीं मिला लोन तो व्यक्ति ने लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -