कंपनी ने नहीं दिया WFH, गर्भवती महिला ने कर ली आत्महत्या
कंपनी ने नहीं दिया WFH, गर्भवती महिला ने कर ली आत्महत्या
Share:

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश में 22 साल की गर्भवती सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने कथित रूप से नौकरी से निकाले जाने के कारण आत्महत्या कर ली है। जी दरअसल महिला घर से काम कर रही थी लेकिन मैनेजमेंट ने उसे हाल ही में ऑफिस से काम करने के लिए कहा था। वहीं बताया जा रहा है महिला 8 महीने की गर्भवती थी इस वजह से उसने वर्क फ्रॉम होम की इजाजत मांगी थी। हालांकि मैनेजमेंट ने उसका निवेदन अस्वीकार करते हुए नौकरी से निकाल दिया था। इस मामले में पुलिस का कहना है मैनेजमेंट के ऐसा करने पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने हताश होकर अपनी जान दे दी। इस मामले को नेल्लोर जिले के गुडलुर गांव का बताया जा रहा है और बीते बुधवार को यह मामला सामने आया है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़िता नक्काला श्रावणी चेन्नै की सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत थी। करीब दो साल पहले फार्मासिस्ट ए संजीव से उसकी शादी हुई थी। वहीं कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण श्रावणी वर्क फ्रॉम होम कर रही थी और हाल ही में कंपनी ने उसे वर्क फ्रॉम ऑफिस मोड में काम करने के लिए कहा था। ऐसा बताया जा रहा है कि नौकरी जाने के कारण श्रावणी अवसाद में थी और उसने ऐसी हालत में चेन्नई जाकर ऑफिस से काम करने में अक्षमता जताई थी।

उसके बाद दो दिन पहले वह अपने घर से गायब हो गई और बीते मंगलवार रात पुलिस को उसका शव मिला। इस मामले में पुलिस ने बताया कि 15 दिन पहले श्रावणी को नौकरी से निकाल दिया गया था। उसके रिश्तेदारों ने बीते सोमवार को शिकायत दर्ज कराई। श्रावणी का शव गांव के तालाब में सड़ी-गली अवस्था में मिला। इस मामले में परिवार के सदस्यों को श्रावणी की आत्महत्या में किसी साजिश का संदेह नहीं है।

ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगीं देवोलीना भट्टाचार्जी, वायरल हुआ VIDEO

'KCR सरकार प्रजातंत्र का गला घोंट रही है, उन्हें आराम देने का समय आ गया है': JP नड्डा

ATM कार्ड तो उड़ गए होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -