कुवैत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला आंध्र के युवक का शव
कुवैत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला आंध्र के युवक का शव
Share:

शेख मौलाली और जानी बेगम दंपति के तीसरे बेटे शेख खजाग्रिब नवाज मर्रीपाडु के नंदावरम गांव के रहने वाले हैं। वह दो साल पहले रोजगार के लिए विदेश गया था, बुधवार की सुबह उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला। जानकारी के मुताबिक, शेख खजागरीब नवाज (22) कुवैत के फिरदोस शहर के ग्रान कोसुर इलाके में रहता था और काम करता था। नवाज अपने घर में फूल उगाने के दौरान जो पैसा कमाते हैं उसे घर भेजकर अपने परिवार का समर्थन करते हैं।

वह अपने माता-पिता के समर्थक थे, जो गांव में मजदूरी करते थे और मजदूरी करते थे। ग्रामीणों ने कहा कि नवाज, जो अक्सर अपने माता-पिता से फोन पर बात करते हैं, ने भी मंगलवार को उनसे बात की और उनका हालचाल जाना। हालांकि परिवार वालों को बताया गया कि नवाज ने बुधवार की सुबह जिस घर में रह रहे थे, उसके पास एक पंखुड़ी वाले शेड में आत्महत्या कर ली।

काम के सिलसिले में वहां गए नवाज व अन्य ने मामले की सूचना दी। नवाज की संदिग्ध मौत से परिवार परेशान है। नवाज के शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम किया गया और ग्रामीणों ने कहा कि शव शनिवार को उनके गृहनगर लाया जाएगा। बेटे की मौत से माता-पिता और परिजन सदमे में हैं।

आज इन राज्यों में होगी जमकर बारिश, IMD ने दी चेतावनी

त्योहारी सीजन में आम लोगो को एक और बड़ा झटका, अब इस चीज में हुई महंगाई

लखीमपुर केस: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ये 8 लोगों की हत्या का मामला, कार्रवाई क्यों नहीं हुई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -