विजयवाड़ा के कनक दुर्गा मंदिर में बड़ा हादसा, दो व्यक्ति बुरी तरह घायल
विजयवाड़ा के कनक दुर्गा मंदिर में बड़ा हादसा, दो व्यक्ति बुरी तरह घायल
Share:

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर में मौजूद कनक दुर्गा माता के मंदिर में एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसमे दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंदिर के नवीनीकरण और आधुनिकीकरण के लिए 70 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है।

उललेल्ख्नीय है कि कल यहां पर भूस्खलन होने की वजह से कम से कम पांच लोगों के मलबे के नीचे फंस गए थे। इन्हें राहत और बचाव कर्मियों ने किसी तरह बाहर निकाला था। इनमें से दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इन्हें फ़ौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि कनक दुर्गा माता का मंदिर विजयवाड़ा के इंद्रकीलाद्रि पर्वत पर मौजूद है। दुर्गा मंदिर के पास कल इंद्रकीलाद्रि पर्वत की चट्टान टूटकर नीचे गिर गई थी। चट्टान मंदिर के पास बने शेड पर जा गिरी। इससे वहां मौजूद सभी भक्तों में हड़कंप मच गया था। 

इसके बाद जिला कलेक्टर एएम डी इम्तियाज और पुलिस कमिश्नर (विजयवाड़ा) बी श्रीनिवासुलु ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया था। आपको बता दें कि इन दिनों देशभर के दुर्गा मंदिरों में नवरात्रि का उत्सव चल रहा है। बता दें इसी दुर्गा मंदिर में बुधवार को सीएम जगन मोहन रेड्डी भी दर्शन के लिए पहुंचने वाले थे, किन्तु कुछ कारणवश उनका दौरा टल गया था।

3 दिन की तेजी के बाद आज टूटा सोना वायदा, चांदी में भारी गिरावट

एचडीएफसी बैंक बना टॉप कॉर्प बॉन्ड अरेंज

गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, 181 अंक लुढ़का सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -