नेल्लोर में खरपतवार परिवहन के आरोप में दो शख्स हुए गिरफ्तार, 8 किलो गांजा जब्त

Jul 22 2021 01:03 PM
नेल्लोर में खरपतवार परिवहन के आरोप में दो शख्स हुए गिरफ्तार, 8 किलो गांजा जब्त

आंध्र प्रदेश राज्य विशेष प्रवर्तन ब्यूरो (एसईबी) के अधिकारियों ने 10,000 और 30,000 रुपये के कमीशन की उम्मीद में गांजा की तस्करी करने वाले दो संदिग्धों को पाया है। उन्होंने राज्य की सीमाओं के पार गांजा की तस्करी की। उनमें से एक तमिलनाडु का छात्र है जिसने अपनी पढ़ाई छोड़ दी, जबकि दूसरा बैंगलोर का एक युवक है जो अपनी आर्थिक कठिनाइयों को दूर करने के लिए पैसे की तलाश में है। गुदुर के प्रवर्तन अधीक्षक एस रवि कुमार ने मीडिया को इस जानकारी का खुलासा किया। कर्नाटक के होसपेट के वी. हरीश बैंगलोर के सिटी मार्केट में एक कपड़े की दुकान में काम करने के लिए आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहे हैं।

वही यह जानकर नरसिम्हुलु नाम के एक व्यक्ति ने धन की आशा दिखाई। उन्होंने कहा कि अगर वह गांजा को विशाखापत्तनम से बैंगलोर लाते हैं तो उन्हें 10,000 रुपये का कमीशन देना होगा। इसी के साथ हरीश ने इसे विशाखापत्तनम में खरीदा और बस से बेंगलुरु की यात्रा की। इस बीच, बुधवार की सुबह, इंटेलिजेंस टीम इंस्पेक्टर आर नरहरि अपने कर्मचारियों के साथ नेल्लोर के अय्यप्पागुडी में आरटीसी बसों की जांच कर रहे थे, जब हरीश को 30,000 रुपये की 6 किलो भांग के साथ पाया गया। तमिलनाडु का एक छात्र गांजा की तस्करी करने वाले एक शख्स के हाथ का मोहरा बन गया। आखिरकार, वह पुलिस को नेल्लोर बस स्टैंड पर मिला।

तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के गुडलुर के एम. प्रवीण राज तिरुवरूर के एसी आर्ट्स एंड साइंस कॉलेज में पढ़ रहे हैं। उन्हें 40,000 रुपये की कॉलेज फीस देने में परेशानी हो रही है। वह केरल के रहीम से परिचित हुआ जिसने प्रवीण से कहा कि वह आंध्र प्रदेश के अन्नावरम से तरल भांग लाने के लिए 30,000 रुपये का कमीशन देगा। इसी के साथ प्रवीण अन्नावरम पहुंचे और बुची नाम के शख्स से 2 किलो तरल गांजा खरीदा. हालांकि, जब उसे चेन्नई ले जाया गया और नेल्लोर बस स्टैंड पर पुलिस जांच के दौरान पकड़ा गया। पुलिस ने उसके पास से चार लाख रुपये कीमत का तरल गांजा बरामद किया है। अधिकारियों ने संदिग्धों को गिरफ्तार करने वाले कर्मचारियों की सराहना की।

पुल की रेलिंग से लटकी मिली लड़की की लाश, दादा और चाचा है वजह

राज कुंद्रा मामला: मुंबई क्राइम ब्रांच ने फ्रीज की 7 करोड़ से ज्यादा की रकम

शराब के लिए पैसे देने से किया इंकार तो बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट