आंध्र प्रदेश विशाखापत्तनम में बनाएगा अंतरराष्ट्रीय व्यापार केंद्र
आंध्र प्रदेश विशाखापत्तनम में बनाएगा अंतरराष्ट्रीय व्यापार केंद्र
Share:

अमरावती: आंध्र प्रदेश के उद्योग और वाणिज्य मंत्री, श्री मेकापति गौतम रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार का इरादा विशाखापत्तनम में एक अंतरराष्ट्रीय व्यापार केंद्र बनाने का है, ताकि सबसे अच्छे आईटी और आईटीईएस और वित्तीय सेवाओं की बहुराष्ट्रीय कंपनियों को एक व्यापार प्रेमी वातावरण में संचालन शुरू करने के लिए आकर्षित किया जा सके।  

मंत्री ने कहा कि हब में एमआईसीई (बैठकें, प्रोत्साहन, कॉन्फ्रेंसिंग, प्रदर्शनियां) के लिए बिजनेस टावर, होटल और सुविधाएं शामिल होंगी और एपिक डॉट इन पर रुचि की अभिव्यक्ति के लिए बुलाया जाएगा। जबकि नई आईटी नीति जारी करने पर स्पष्टता मुख्यमंत्री वाई.एस. गुरुवार को जगनमोहन रेड्डी कहा, राज्य ने हाल ही में इलेक्ट्रॉनिक नीति जारी की है।

वर्क फ्रॉम होम की नई वास्तविकता को ध्यान में रखते हुए, युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के वरिष्ठ नेता ने कहा कि घर से काम करने के विकल्प पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार नई नीति के जरिए कंपनियों को दिए जाने वाले प्रोत्साहनों पर विचार करेगी। इस बीच, दक्षिणी राज्य भी ग्रामीण स्तर पर आईटी कर्मचारियों पर एक सर्वेक्षण कर रहा है। स्वयंसेवकों द्वारा सर्वेक्षण किया जाएगा।

यूपी के 16 गाँवों पर मंडराया बाढ़ का खतरा, कई नदियाँ उफान पर

अगले साल तक भारत बना लेगा थिएटर कमांड, बिपिन रावत बोले- बढ़ेगी इंडियन आर्मी की ताकत

किरण आहूजा जल्द ही अमेरिकी कार्मिक प्रबंधन कार्यालय का करेंगी नेतृत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -