भारी बारिश से जलमग्न हुईं तेलंगाना की सड़कें, सरकार ने दी 2 दिनों की छुट्टी
भारी बारिश से जलमग्न हुईं तेलंगाना की सड़कें, सरकार ने दी 2 दिनों की छुट्टी
Share:

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में इस समय बारिश का कहर दिखाई पड़ रहा है। इस कहर ने आम जनता को काफी प्रभावित किया है। आप जानते ही होंगे यहाँ होने वाली भारी बारिश की वजह से सड़कों और निचले इलाकों में पानी भर चुका है। ऐसे में यह भी खबर मिली है कि बारिश के कारण कई हादसे हुए हैं और उन हादसों में अब तक कुल 11 लोगों की जान जा चुकी है। मिली जानकारी के तहत भारी बारिश की वजह से कृष्णा ज़िले में तो बाढ़ जैसे हालात बन चुके हैं।

अब स्थिति को देखकर तेलंगाना सरकार ने सभी निजी संस्थानों/कार्यालयों/गैर-आवश्यक सेवाओं के लिए वर्क फ्रॉम होम एडवाइजरी के साथ आज और कल के लिए छुट्टी की घोषणा की है। जी हाँ, तेलंगाना सरकार ने लोगों को तब तक घर में रहने की सलाह दी है जब तक कि कोई इमरजेंसी न हो। हाल ही में हैदराबाद से लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'पिछले दो दिन से यहां हो रही भारी बारिश के कारण बंदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में एक दीवार के ढह जाने से नौ लोगों की मौत हो गई है।'

वहीँ उन्होंने आगे अपने ट्वीट में लिखा है, 'मैं बंदलागुड़ा में मोहम्मदिया हिल्स का निरीक्षण कर रहा था, जहां दीवार के ढहने से नौ लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हुए हैं। वहां से जाते समय मैंने शमशाबाद में फंसे बस यात्रियों को अपने वाहन से उनके गंतव्य तक पहुंचाया। अब मैं तालाबकट्टा और यसराब नगर जा रहा हूं।' वहीँ दूसरी तरफ भारी बारिश के बारे में बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, 'भारी बारिश की वजह से कुछ पत्थर दो मकानों की दीवारों पर गिए गए, जिसके कारण आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार किया जा रहा है।' भारी बारिश का सिलसिला अब भी जारी है और सड़के जलमग्न हो चुकीं हैं।

IPL 2020: सहवाग ने धोनी को बताया- 'गब्बर', कहा- 'धूप में अपने बाल सफेद नहीं किए हैं'

समलैंगिक विवाह मुद्दे पर दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र को दिया नोटिस, कही यह बात

केंद्रीय मंत्री के विवादित बयान पर बचाव में उतरी भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -