आंध्रप्रदेश सरकार ने आरटीआई आयुक्तों के लिए ये दो नाम किए नामित

May 04 2021 01:59 PM
आंध्रप्रदेश सरकार ने आरटीआई आयुक्तों के लिए ये दो नाम किए नामित

आंध्र प्रदेश राज्य सरकार ने आरटीआई आयुक्तों के लिए दो नामों को नामित किया है। आपको बता दें कि एक नाम वरिष्ठ पत्रकार उल्चला हरि प्रसाद का है और दूसरा नाम सूचना अधिकार के रूप में वकील ककरला चेन्ना रेड्डी का है। मंगलवार को यहां सचिवालय में आयोजित मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी की अध्यक्षता में हुई बैठक में निर्णय लिया गया और राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन की मंजूरी के लिए उनके नाम भेजे गए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उचाला हरि प्रसाद केंद्रीय विश्वविद्यालय, हैदराबाद से इतिहास में परास्नातक हैं और पिछले दो दशकों से पत्रकारिता क्षेत्र में काम कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काकरला चेन्ना रेड्डी पोस्ट ग्रेजुएट और लॉ ग्रेजुएट हैं और पिछले 15 वर्षों से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों राज्यों की कई जिला अदालतों और उच्च न्यायालयों में वकील के रूप में काम कर रहे हैं। 

हालांकि, यहां ध्यान दिया जाना चाहिए कि सूचना आयुक्तों की चयन समिति के सदस्य मेकाथोती सुचरिता, मुख्य सचिव आदित्यनाथ दास, सीसीएलए नीरव कुमार प्रसाद, विशेष मुख्य सचिव प्रवीण कुमार, प्रमुख सचिव (जीएडी) प्रवीण प्रकाश बैठक में उपस्थित थे।

भारत में मिला कोरोना का नया और 15 गुना घातक 'AP स्ट्रेन' ! युवाओं को बना रहा शिकार

शर्मनाक! गर्लफ्रेंड के साथ घूमना थी दुनिया तो शख्स ने 17 लाख में बैच डाला अपना 2 वर्षीय बच्चा

बंगाल: परिवार सहित घर में 'नज़रबंद' हुए वैज्ञानिक गोबर्धन दास, TMC के गुंडों ने फेंके क्रूड बम