झींगा केंद्र में हुआ बड़ा हादसा, छह मजदूरों की गई जान
झींगा केंद्र में हुआ बड़ा हादसा, छह मजदूरों की गई जान
Share:

गुंटूर: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमे आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के रेपल्ले में शुक्रवार को तड़के एक झींगा पालन केंद्र में कथित रूप से शॉर्ट-सर्किट होने से 6 प्रवासी श्रमिकों की जान चली गई। गुंटूर जिले के पुलिस अधीक्षक विशाल गुन्नी ने कहा कि ऐसा लगता है कि शॉर्ट-सर्किट होने की वजह से आग लग गई। गुन्नी ने बताया कि हमारी ‘क्लू टीम’ अवसर पर उपस्थित है तथा फोरेंसिक सबूत इकट्ठा कर रही है। साथ ही बताया कि वहां ब्लीचिंग पाउडर एवं अन्य अवशेष भी प्राप्त हुए हैं।

इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक विशाल गुन्नी ने बताया कि हम सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर केस की तहकीकात कर रहे हैं। ‘क्लू टीम’ को मामले से संबंधित सभी सबूतों को एकत्रित करना होता है। उन्होंने बताया कि पहले दृष्टया कुछ भी ‘‘संदिग्ध नहीं’’ नजर आ रहा है। गुन्नी ने बताया कि दुर्घटना की वजह का पता लगाने के लिए हम बिजली विभाग एवं अन्य विभाग के कर्मियों से पूछताछ कर रहे हैं। एसपी ने कहा कि झींगा पालन केंद्र के मालिक एवं प्रबंधक को पूछताछ के लिए रिमांड में लिया गया है। दुर्घटना में मारे गए सभी श्रमिक ओडिशा से थे।

वहीं देश की राजधानी दिल्ली में निरंतर हो रही वर्षा बृहस्पतिवार देर शाम एक झोंपड़ी की छत गिरने से जहां एक महिला की मौत हो गई, तो वहीं एक महिला दुर्घटना में घायल हो गई। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी क्षेत्र में नवजीवन कैंप में शाम लगभग 4.45 बजे पुलिस को घर ढहने की तहरीर प्राप्त हुई थी। दुर्घटना की खबर लगते ही पुलिस तथा रेस्क्यू टीम अवसर पर पहुंची।

Google ने जारी की मंथली ट्रांसपैरेंसी रिपोर्ट, हुआ ये बड़ा खुलासा

जम्मू के मंदिरों पर आतंकी अटैक का इनपुट, पूरे शहर में हाई अलर्ट जारी

सोशल मीडिया पर छाई 'छोटी कृति सैनन', वीडियो देखकर लोग हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -