आंध्र प्रदेश : राज्य में अब तक 226 लोग हुए कोरोना संक्रमित, सीएम रेड्डी ने बोली यह बात
आंध्र प्रदेश : राज्य में अब तक 226 लोग हुए कोरोना संक्रमित, सीएम रेड्डी ने बोली यह बात
Share:

कोरोना के संक्रमण के बीच आंध्र प्रदेश में वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है. स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को राज्य में कोरोना वायरस के 34 नए पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है. इसके बाद राज्य में कुल कोरोना के संक्रमित मामलों की संख्या 226 तक पहुंच गई है.

रुद्रपुर में क्वारंटीन किए गए चार लोगो को आइसोलेशन वार्ड में किया भर्ती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शनिवार को लोगों से कोरोना वायरस से मिलकर लड़ने का आग्रह किया. निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात की बैठक पर मीडिया रिपोर्टों और सोशल मीडिया का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि इसे एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के रूप में देखा जाना चाहिए.वहीं, आंध्र प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस से लॉकडाउन के बीच बीपीएल परिवार के प्रत्येक व्यक्ति को 1000 रुपये की वित्तीय सहायता दे रही है. राज्य सरकार ने वित्तीय सहायता को वितरित करने के लिए स्वयंसेवकों को तैनात किया है. यदि किसी कोई लाभार्थी छूट जाता है तो उसे बाद में सहायता दी जाएगी.

जंगल के रास्ते छिपकर देहरादून पहुंचे थे जमाती, किया क्वारंटीन

अगर आपको नही पता तो बता दे​ कि तबलीगी जमात की लापरवाही के बाद से देश में कोरोना वायरस के मामलों में जेती जी गई है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक पिछले 12 घंटों में कोरोना वायरस के 302 मामले सामने आए हैं. भारत में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 3374 हो गई है. इसमें से 3030 सक्रिय मामले हैं, 267 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, जबकि 77 लोगों की मौत हो चुकी है.

मलेशिया भागने की फ़िराक़ में थे मरकज के 8 संदिग्ध, दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस ने दबोचा

स्विगी ने शुरू की राशन की होम डिलीवरी, जाने कैसे पहुंचाएंगे सामान

15 जून के बाद से हो सकती है शादियां, अप्रैल से मई माह तक की बुकिंग हुई कैंसिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -