आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 10,376 मामले
आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 10,376 मामले
Share:

अमरावती : कोरोना वायरस के बढ़ते मामले सभी को अपनी चपेट में लेते जा रहे हैं. इन सभी के बीच आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या दिन पर दिन तेजी से बढ़ती हुई नजर आ रही है. यहाँ बीते 24 घंटे में 10,376 मामले दर्ज हो चुके हैं. जी हाँ, बीते चौबीस घंटे में 61,699 लोगों के रक्त के सैंपल लिये गये और अब तक राज्य में कुल 1,349 कोविड मरीजों की मौत हुई. हाल ही में जारी की गई बुलेटिन में कहा गया है कि 'आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 3,822 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. गुरुवार की सुबह 9 से शुक्रवार की सुबह 9 बजे तक कोरोना वायरस के संक्रमण से 68 मरीजों की मौत हुई.'

इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि कोविड से मरने वालों में कई जिलों के मरीज शामिल हैं. जी दरअसल मरने वालों में ग्ंटूर जिले के 13, अनंतपुर के 9, कर्नूल के 8, चित्तूर 7, पूर्वी गोदावरी के 7, प्रकाशम के 6, विशाखापट्टणम के 5, नेल्लोर के 4, श्रीकाकुलम के 4, पश्चिमी गोदावरी के 2 और कड़पा, कृष्णा जिले तथा विजयनगरम जिले का एक-एक कोविड मरीज शामिल है. वैसे इस बारे में जानकारी आंध्र प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में यह जानकारी दी गई. हाल ही में सरकार ने एक निर्देश जारी किया है कि 'आरोग्य सेतु एप इन्सटॉल कर हम कोविड-19 की जानकारी अपडेट रख सकते हैं.

इसके अलावा कोरोना अपडेट की जानकारी व्हॉट्सएप चाट बाट नंबर 8297-104-104 पर हाई, हेल्लो कोविड़ मेसेज कर जानकारी पा सकते हैं. जिनके पास स्मार्ट फोन नहीं है, वे उपरोक्त फोन नंबर डायल कर IVRS से जानकारी ले सकते हैं.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि आंध्र प्रदेश में अब तक अस्पताल से कुल 63,864 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं. इसके अलावा राज्य में कुल एक्टिव मामले 75,720 मामले दायर हुए हैं. इसी क्रम में राज्य में अब तक कुल 19,51,776 रक्त के सैंपल लिये जा चुके हैं.

नचिकेत पंतविद्या बोले- लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही ऑल्ट बालाजी के सब्सक्रिप्शन में हुई जबरदस्त वृद्धि

कोरोना का असर खेल पुरस्कारों पर भी पड़ा, सम्मान मिलने में होगी देरी

कोरोना ने ली हिमाचल के एक और व्यक्ति की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -