आंध्रप्रदेश: जगन सरकार के विरोध में धरना दे रहे टीडीपी नेता कल्लू रविंद्र गिरफ्तार

आंध्रप्रदेश: जगन सरकार के विरोध में धरना दे रहे टीडीपी नेता कल्लू रविंद्र गिरफ्तार

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम में तनाव की स्थिति बनी हुई है. दरअसल, आंध्र प्रदेश पुलिस ने पूर्व मंत्री और टीडीपी नेता कल्लू रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. बीते 36 घंटे से कल्लू रविंद्र धरने पर बैठे थे. उनका आरोप है कि प्रदेश में रेत की जानबूझकर कमी की जा रही है. टीडीपी इसका विरोध कर रही है. हालांकि अब कल्लू रविंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

आंध्र प्रदेश पुलिस ने कल्लू रविंद्र को धरनास्थल से गिरफ्तार किया है. टीडीपी नेता कल्लू रविंद्र को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस सबसे पहले उनके आवास पर गई, किन्तु वह वहां नहीं मिले. इसके बाद पुलिस धरनास्थल पर पहुंची. यहां टीडीपी समर्थकों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हुई. वहीं पुलिस ने पूर्व मंत्री कल्लू रविंद्र को गिरफ्तार करने के साथ जिलाध्यक्ष बच्चुला अर्जुन सहित कई टीडीपी नेताओं को हिरासत में ले लिया है.

विपक्षी पार्टी ने आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी पर इल्जाम लगाया है कि उन्होंने राज्य में रेत की कृत्रिम कमी पैदा की है और इसलिए इसका विरोध किया जा रहा है.  इससे पहले कल्लू रवींद्र ने कहा था कि रेत की कमी से निपटने में मौजूदा सरकार नाकाम हो रही है। इसलिए वह इस धरना प्रदर्शन को जारी रखेंगे। उन्होंने 36 घंटे उपवास रखने की घोषणा की थी।

मुकुल रॉय का आरोप, कहा- TMC वर्कर्स ने किया 35 भाजपा-आरएसएस कार्यकर्ताओं का क़त्ल

नुसरत जहाँ का कट्टरपंथियों को करारा जवाब, कहा- मैं स्पेशल, हर त्यौहार में लेती हूँ हिस्सा

मोदी-जिनपिंग की मुलाकात के बीच पाकिस्तान उठाएगा बड़ा कदम, करेगा मिसाइल परिक्षण