इस बात से परेशान हो कर शख्स ने खोद दी अपनी ही कब्र

लोग अजीब हरकतें करने से बाज़ नहीं आते. अपनी इन्ही हरकतों के चलते वो न जाने क्या क्या करते रहते हैं. इंसान जुनूनी हो जाता है तो कुछ भी कर सकता है. ऐसे ही कई सारी खबरें आती हैं जिनमे आत्महत्या की खबरें आती रहती हैं. लेकिन एक ऐसा मामला अगर किसी 70 साल के बुजुर्ग की बात करें तो आपको हैरानी होगी कि कोई बुजुर्ग ऐसा कैसा कर सकता है. हालाँकि उसने कुछ ऐसा किया है जो अपने जीत जी तो कोई नहीं करता. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, आंध्रप्रदेश के गन्नावरम गांव में 70 साल के एक बुजुर्ग ने अपनी ही कब्र खोद ली. वे उसमें जिंदा दफन होना चाहते थे. इसकी वजह ये थी कि उन्हे लगने लगा था कि वे बेहद स्वार्थी और बेपरवाह देश में रह रहे हैं, जो कि पापियों से भरा पड़ा है और पापियों के देश में रहना उनके उसूलों के खिलाफ है. इसी बात से परेशान हो कर इसलिए खुद को दफन कर लेने का विचार आया. इस बुजुर्ग का नाम तथिरेड्डी लछि है. उन्होंने पांच फीट गहरी कब्र खोद ली थी.

आपको बता दें, इसके बारे में लछि ने कहा कि उन्हें ना तो आंध्रप्रदेश और ना ही देश में कहीं इंसाफ की उम्मीद है. पुलिस वक्त रहते मौके पर पहुँच गयी और उसे खुदखुशी से रोक दिया गया. उन्हें बताया कि आत्महत्या की कोशिश एक जुर्म है. उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है और सजा हो सकती है. इसके बाद ही लछि ने उनकी बात मानी.

इस मंदिर में लोग चढ़ाते हैं प्लास्टिक के हवाई जहाज, वजह हैरान कर देगी

इस लड़की की खूबसूरत हैंड राइटिंग देखकर तो अच्छे-खासे इंसान को शर्म आ जाए

इस गुफा में रहने और सोने के लिए हजारों किमी दूर से आते हैं लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -