आंध्र प्रदेश: सीएम सचिवालय पहुँचते ही जगन रेड्डी ने कर दी वरदानों की बौछार, झूम उठे कर्मचारी

आंध्र प्रदेश: सीएम सचिवालय पहुँचते ही जगन रेड्डी ने कर दी वरदानों की बौछार, झूम उठे कर्मचारी

विजयवाडा: आंध्र प्रदेश के नवनिर्वाचित सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कर्मचारियों को वरदानों की बौछार कर दी। शनिवार को सुबह पहली बार सचिवालय आये सीएम जगन रेड्डी ने ग्रिवेन्स हॉल में कर्मचारियों के साथ रूबरू हुए। इस अवसर पर वाईएस जगन ने कर्मचारियों को 27 प्रतिशत अंतरीम राहत (आईआर) का ऐलान किया है। इसके अलावा सीपीएस रद्द करने की भी घोषणा की है।

इसके साथ ही आउट सौर्सिंग कर्मचारियों के वेतन में भी वृद्धि का ऐलान किया है। सीएम जगन रेड्डी के इस ऐलान के दौरान कर्मचारियों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया। वाईएस जगन जिंदाबाद के नारे लगाए गए। सीएम रेड्डी ने यह भी घोषणा की कि रविवार को होने वाली कैबिनेट की बैठक में कर्मचारियों की समस्याओं पर निर्णय लिया जाएगा। उन्होने यह भी कहा कि घोषणापत्र में दिए गए हर आश्वासन को पूरा किया जाएगा। सरकार की योजनाओं का फायदा लोगों तक पहुंचने के लिए कर्मचारियों का सहयोग बेहद आवश्यक है।

वाईएस जगन रेड्डी ने कहा कि सीएम के साथ कर्मचारी संघ के नेताओं का निकटतम बने रहना सामान्य बात है। क्योंकि कर्मचारी अपनी समस्याओं का हल पाने के लिए ऐसा करते हैं। पूर्व की सरकार में जो भी सीएम के करीब रहे है, मैं उन्हें गलत नहीं ठहराता हूं।

केरल में पीएम मोदी ने किया जनसभा को संबोधित, बोले- देश ने नकारात्मकता को नकार दिया

वायनाड में राहुल ने किया रोड शो, बोले- हर व्यक्ति के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले हैं

VIDEO: केरल के 5000 वर्ष प्राचीन मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, कमल के फूल से किया तुलादान