आंध्रप्रदेश में 31 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, लगातार दूसरे दिन हुई 100 से अधिक मौतें
आंध्रप्रदेश में 31 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, लगातार दूसरे दिन हुई 100 से अधिक मौतें
Share:

विशाखापत्तनम: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलो के मद्देनज़र आंध्र प्रदेश में आज सोमवार को राज्‍य में लगाए गए कोरोना कर्फ्यू को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है. यह जानकारी CM ऑफिस ने दी है. CMO ने कहा है कि, आंध्र प्रदेश में लगाए गए कोरोना कर्फ्यू को इस महीने के आखिर तक बढ़ाया जा रहा है.

CMO के ऐलान के अनुसार, आंध्र प्रदेश में अब 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू लॉकडाउन लागू रहेगा. बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीते 5 मई से 18 मई तक लगाया गया था. जिसे अब बढ़ा दिया गया है. आंध्र प्रदेश में रविवार को कोरोना के रिकार्ड 24,171 नए केस सामने आए, जबकि इस दौरान 101 मरीजों की जान चली गई थी. आंध्र प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन जारी करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है.

बता दें कि एक हफ्ते में यह दूसरा दिन है, जब कोरोना वायरस संक्रमण से 100 से अधिक लोगों की जान गई है. बीते 24 घंटे के दौरान 21,101 लोग इस जानलेवा संक्रमण से रिकवर भी हुए हैं. राज्य में अब तक 1.79 करोड़ सैम्पल्स की जांच हो चुकी है जबकि नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की तादाद बढ़कर 14,35,491 पहुंच गयी है. कोरोना वायरस संक्रमण की दर बढ़कर आठ फीसद हो गयी है. आंध्र में अब तक 12,15,683 लोग इस जानलेवा वायरस को हरा चुके हैं, जबकि 9,372 लोगों की इस महामारी से जान जा चुकी है.

WPI मुद्रास्फीति अप्रैल में 10.49 प्रतिशत अंकों की दी गई छूट

एनईएफटी सेवा 23 मई को 14 घंटे के लिए नहीं होगी उपलब्ध: आरबीआई

हैदराबाद पहुंची रूसी वैक्सीन स्पुतनिक वी की दूसरी खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -