आंध्रप्रदेश की जगन सरकार ने कोरोना कर्फ्यू में दी ढील, 8 जुलाई से खुलेंगे सिनेमा हॉल-रेस्टोरेंट और जिम
आंध्रप्रदेश की जगन सरकार ने कोरोना कर्फ्यू में दी ढील, 8 जुलाई से खुलेंगे सिनेमा हॉल-रेस्टोरेंट और जिम
Share:

विशाखापत्तनम: कोरोना वायरस के मामलों में आई गिरावट को देखते हुए आंध्र प्रदेश सरकार ने सोमवार को कोविड कर्फ्यू में और ढील देने का फैसला किया है. इसके तहत सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट, जिम और मैरिज हॉल 50 फीसद क्षमता के साथ 8 जुलाई से खोले जा सकेंगे. राज्य के केवल पूर्वी और पश्चिमी गोदावरी जिलों में कर्फ्यू में हर दिन सुबह छह बजे से शाम सात बजे की रियायत दी जाएगी क्योंकि यहां संक्रमण दर लगातार पांच प्रतिशत से अधिक बनी हुई है.

अन्य 11 जिलों में केवल रात को 10 बजे से सुबह छह बजे तक के लिए कर्फ्यू जारी रहेगा. इन 11 जिलों में सुबह छह बजे से रात 9 बजे तक व्यवसाय चलेगा, केवल गोदावरी जिलों में शाम छह बजे तक की रियायत मिलेगी. मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कर्फ्यू का नया वक़्त आठ जुलाई से प्रभावी होगा. सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) के नेतृत्व में कोविड पर हुई उच्चस्तरीय बैठक में कर्फ्यू में और छूट देने का फैसला लिया गया.

वहीं, देश में बीते 24 घंटों में कोरोना महामारी के 39,796 नए केस दर्ज किए जाने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की तादाद 3,05,85,229 हो गई है. इसके साथ ही 723 नई मौतों के बाद कुल मौतों की तादाद बढ़कर 4,02,728 हो गई है. इसके अलावा बीते 24 घंटों में 42,352 नए डिस्चार्ज के बाद कुल डिस्चार्ज का आंकड़ा 2,97,00,430 हो गया है.

संजय निषाद ने दोहराई डिप्टी सीएम बनाए जाने की मांग, साथ ही कहा- बने रहेंगे भाजपा के साथ

'हम मिट जाएंगे, लेकिन झुकेंगे नहीं...', जानिए राजद के 25वें स्थापना दिवस पर और क्या बोले लालू

आज TMC का हाथ थामेंगे प्रणब मुखर्जी के पुत्र अभिजीत, कांग्रेस से रह चुके हैं सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -