आंध्र प्रदेश सरकार ने कोविड कर्फ्यू प्रोटोकॉल में किया संशोधन
आंध्र प्रदेश सरकार ने कोविड कर्फ्यू प्रोटोकॉल में किया संशोधन
Share:

आंध्र प्रदेश सरकार ने सोमवार को कर्फ्यू को 31 मई तक बढ़ाने का फैसला किया। राज्य में कोरोनोवायरस का ग्राफ तेजी से ऊपर की ओर बढ़ रहा है। राज्य में पहले से ही कोविड-19 कर्फ्यू के लिए घोषित मानदंड थे। कर्फ्यू रोजाना दोपहर से सुबह 6 बजे तक चलेगा, जो 5 मई को लागू हुआ था। पहले, इसे मंगलवार को समाप्त होना था, लेकिन मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक में इसे तब तक बढ़ाने का फैसला किया गया।

हालांकि, केसलोएड अगर मई के पहले सप्ताह में 143684 मामले जोड़ता है, जबकि अगले सप्ताह के दौरान यह संख्या 190117 हो गई। मूल रूप से, आंध्र प्रदेश ने प्रति दिन 20000 से अधिक मामलों की रिपोर्ट करना शुरू कर दिया है। पिछले छह दिनों में 16 मई को कुल 24171 मामले दर्ज किए गए, जो स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि कर्फ्यू का कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा कि जगन मोहन रेड्डी ने स्वास्थ्य अधिकारियों को विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड-19 मामलों को कम करने के लिए कदम उठाने के लिए कहा। साथ ही कठिन समय में अपने माता-पिता को खोने वाले ऐसे बच्चों को आवश्यक वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए कार्य योजना तैयार करने का भी अनुरोध किया। उनके नाम पर एक निश्चित राशि जमा करें ताकि वे अपनी नियमित जरूरतों के लिए ब्याज का उपयोग कर सकें।

'भारत के खिलाफ खेलना शानदार चुनौती...', WTC फाइनल से पहले बोले कीवी कप्तान

श्रीलंका मे 21 मई से द्वीप-व्यापी यात्रा पर लगा प्रतिबंध

इस म्यूजियम दिवस पर हुआ बड़ा एलान, हस्तिनापुर में बनाया जाएगा संग्रहालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -