आंध्र प्रदेश सरकार ने मूल्य निर्धारण के लिए अस्पताल के लिए जारी किए आदेश
आंध्र प्रदेश सरकार ने मूल्य निर्धारण के लिए अस्पताल के लिए जारी किए आदेश
Share:

आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमित मामलों की वृद्धि में, राज्य सरकार ने उन अस्पतालों को आदेश जारी किए हैं जिन्होंने परीक्षण भूमि प्रयोगशाला का पता लगाने के लिए मूल्य निर्धारण किया है। यहां साझा करें कि सरकार ने रविवार को अस्पतालों और प्रयोगशालाओं को सीटी / एचआरसीटी स्कैन (कम्प्यूटरीकृत टोमोग्राफी / उच्च-रिज़ॉल्यूशन परिकलित टोमोग्राफी) की दरों को अधिकतम 3,000 रुपये करने का आदेश दिया, जिसमें रविवार को पीपीई, मास्क आदि जैसे उपभोग्य शामिल हैं।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि राज्य के चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग ने चेतावनी दी है कि यदि रोगियों को ओवरचार्ज किया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सरकार ने यह भी निर्देश दिया है कि सीटी स्कैन और कोविड पॉजिटिव पाने वालों का ब्योरा ऑनलाइन दर्ज किया जाए। कोविड-19 के निदान के लिए सीटी स्कैन प्रदान करने वाले अस्पतालों और नैदानिक केंद्रों को राज्य सरकार के कोविड-19 वेब पोर्टल पर पंजीकरण करने और प्रदर्शन किए गए प्रत्येक स्कैन का विवरण अपलोड करने के लिए निर्देशित किया गया है, जो अस्पतालों को उपलब्ध होंगे ताकि वे स्कैन छवि के आधार पर रोगियों को स्वीकार कर सकें। 

हालांकि, यदि यह महत्वपूर्ण नैदानिक परीक्षण जनता के लिए सस्ती नहीं थी, तो यह वायरस के आगे प्रसार, राज्य के स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे पर बोझ डालने, आदेश पढ़ने के परिणामस्वरूप भी हो सकता है। उल्लेखनीय है कि 17 अप्रैल को, एपी राज्य सरकार ने विभिन्न ब्रांडों द्वारा पेश किए गए 100mg रेमेडिसविर के लिए रेमेडिसविर इंजेक्शन की अधिकतम कीमत 2,500 रुपये तय करने के आदेश जारी किए हैं।

कोरोना के चलते IPL छोड़कर जा रहे खिलाड़ी, क्या बीच में ही रद्द हो जाएगी लीग ?

उत्तराखंड हिमस्खलन में मरने वालों की संख्या बढ़ी, अब तक 384 लोग किए गए रेस्क्यू

मनमोहन के बाद अब पीएम मोदी को देवेगौड़ा ने लिखी चिट्ठी, बढ़ते कोरोना पर दिए ये सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -