पापी दुनिया से परेशान हो कर शख्स ने खोदी अपनी ही कब्र और...
पापी दुनिया से परेशान हो कर शख्स ने खोदी अपनी ही कब्र और...
Share:

लोग अजीब हरकतें हैं ये तो आप जानते ही हैं, कई बार उनके खुदखुशी करने की भी खबरें आती हैं. ऐसे मामले कई सामने आते हैं जिसमें वो छोटी छोटी बातों पर अपनी ही जान ले लेते हैं. ये बहुत ही अजीब लगता है. लेकिन एक ऐसा मामला अगर किसी 70 साल के बुजुर्ग की बात करें तो आपको हैरानी होगी कि कोई बुजुर्ग ऐसा कैसा कर सकता है. हालाँकि उसने कुछ ऐसा किया है जो अपने जीत जी तो कोई नहीं करता. आइए जानते हैं वो मामला. 

दरअसल, आंध्रप्रदेश के गन्नावरम गांव में 70 साल के एक बुजुर्ग ने अपनी ही कब्र खोद ली. वे उसमें जिंदा दफन होना चाहते थे. इसकी वजह ये थी कि उन्हे लगने लगा था कि वे बेहद स्वार्थी और बेपरवाह देश में रह रहे हैं, जो कि पापियों से भरा पड़ा है और पापियों के देश में रहना उनके उसूलों के खिलाफ है, इसलिए खुद को दफन कर लेने का विचार आया. उन्हें लगता है कि ऐसी दुनिया में रहने से अच्छा है मर जाया जाये. इस बुजुर्ग का नाम तथिरेड्डी लछि है. उन्होंने पांच फीट गहरी कब्र खोद ली थी.

इसके बारे में लछि ने कहा कि उन्हें ना तो आंध्रप्रदेश और ना ही देश में कहीं इंसाफ की उम्मीद है. पुलिस वक्त रहते मौके पर पहोच गयी और कानून का हवाला देकर उन्हें खुदकुशी करने से रोक लिया. हालांकि उन्हे रोकने के लिए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. आखिरकार उन्हें बताया कि आत्महत्या की कोशिश एक जुर्म है. उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है और सजा हो सकती है. इसके बाद ही लछि ने उनकी बात मानी.

मुकेश अंबानी के नौकरों की सैलरी जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

माँ के मर जाने से भूख से तड़प रहे थे कुत्ते के पिल्ले, गाय ने पिलाया अपना दूध

जिस सांप ने काटा उसी को लेकर अस्पताल पहुंची महिला, ये था नज़ारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -