दर्दनाक हादसा: पटरी पार करते हुए लोगों पर चढ़ी धड़धड़ाती हुई ट्रेन, कटकर कई मरे
दर्दनाक हादसा: पटरी पार करते हुए लोगों पर चढ़ी धड़धड़ाती हुई ट्रेन, कटकर कई मरे
Share:

श्रीकाकुलम: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ बीते सोमवार की देर रात ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। आप सभी को बता दें कि श्रीकाकुलम जिले के सूचना विभाग ने बताया है कि यह हादसा सोमवार रात करीब 9 बजे जी सिगादम और चीपुरपल्ली रेलवे स्टेशन के बीच हुआ। वहीँ रेलवे अधिकारियों के मुताबिक कुछ यात्री विशाखापट्टनम-पलासा मेन लाइन पर चेन खींचकर कोयंबटूर से सिलचर जा रही एक्स्रेस ट्रेन को रोक दिया। इस दौरान जैसे ही ट्रेन रूकी, लोग ट्रेन से उतरकर पटरी पार कर दूसरी तरफ जाने की कोशिश कर रहे थे। हालाँकि इसी बीच दूसरी तरफ से भुवनेश्वर-सीएसटी मुंबई कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन धड़धड़ाती पहुंच गई और पटरी पार कर रहे सभी लोग भुवनेश्वर-सीएसटी मुंबई कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे पांच लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

अब तक मिली जानकारी के तहत ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुछ लोग घायल हुए हैं। वहीँ दूसरी तरफ रेलवे अधिकारियों का कहना है कि अब तक मौके से पांच लोगों के शव बरामद किए गए हैं और इन सभी शवों को उसी ट्रेन से श्रीकाकुलम रोड स्टेशन तक लाया गया जहां से एंबुलेंस के जरिए मृतकों को अस्पताल तक पहुंचा दिया गया है जहां उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। आपको बता दें कि श्रीकाकुलम जिले के कलेक्टर श्रईकेश बी लाथकर ने घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय राजस्व मंडल अधिकारी और तहसीलदार को राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर भेजा। वहीँ दूसरी तरफ अधिकारियों का कहना है कि डिस्टिक मेडिकल अफसर को घटना की जानकारी दे दी गई है और अभी अस्पताल में घायलों के इलाज की व्यवस्था की गई है।

इस मामले में आंध्र प्रदेश के सीएम वाय एस जगन मोहन रेड्डी ने श्रीकाकुलम ट्रेन हादसे में मारे गए सभी लोगों के परिवार के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। जी हाँ और इसी के साथ सीएम रेड्डी ने जिला प्रशासन से बात कर घायलों को अच्छी से अच्छी मेडिकल सुविधा देने का निर्देश दिया है। इसके अलावा उन्होंने पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है।

मुरादाबाद ट्रेनों में लूटपाट: तलवारें और तमंचे लेकर बोगी में चढ़े चोर और मचाया तांडव

लोकल ट्रेन में घोड़े ने किया सफर, तस्वीर वायरल होने पर रेलवे ने कही ये बात

ट्रैन में सफर कर रही थी महिला।।।बदमाशों ने की लूटपाट तो महिला ने चलती ट्रैन से लगा दी छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -