विजयवाड़ा की कोरोना समर्पित होटल में लगी भीषण आग, 7 लोगों की दर्दनाक मौत
विजयवाड़ा की कोरोना समर्पित होटल में लगी भीषण आग, 7 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के एक होटल में भीषण आग लगने की खबर मिली है। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंच चुके हैं और आग को काबू करने की कोशिश कर रहे हैं। विजयवाड़ा पुलिस के अनुसार, इस हादसे में अब तक 7 लोगों की जान गई है, और 30 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। इस होटल को कोरोना वायरस के सुविधा के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। 

फिलहाल दमकल की टीम मौके पर पहुंच कर आग को नियंत्रण में करने की कोशिश कर रही है। होटल के भीतर 40 लोगों के होने की खबर सामने मिली है, इसमें 30 कोरोना मरीज हैं और 10 लोग अस्पताल स्टाफ के हैं। इसमें 7 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। आंध्र प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्डी ने इस घटना पर दुख जाहिर किया है। इसके साथ उन्होंने घटना की जांच के आदेश भी जारी कर दिए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक प्राइवेट अस्पताल ने होटल को किराए पर लिया था, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यहां कोरोना मरीजों को उपचार के लिए रखा गया था।

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने सभी घायलों को बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सभी अथॉरिटी को मामले की पूरी तरह जांच करने के भी आदेश दिया और उन्होंने कहा है कि रिपोर्ट सीधा उनके पास भेजी जाए।

स्वतन्त्रता दिवस : नारों ने भी दिलाई हिन्दुस्तान को आजादी, ये हैं कुछ प्रसिद्ध नारे

वैज्ञानिकों का बड़ा दावा, BCG टीके वालों को नहीं कोरोना का खतरा

स्वतन्त्रता दिवस : बंकिमचंद्र ने लिखा, टैगोर ने गाया 'वंदे मातरम', जानिए इसका इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -