आंध्र प्रदेश: फार्मा कंपनी के लैब में लगी भीषण आग, 4 मजदूरों की मौत, मुआवज़े का ऐलान
आंध्र प्रदेश: फार्मा कंपनी के लैब में लगी भीषण आग, 4 मजदूरों की मौत, मुआवज़े का ऐलान
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली में सोमवार (26 दिसंबर) देर शाम परवाड़ा लौरस फार्मा लैब्स लिमिटेड कंपनी में अचानक भड़की आग में चार श्रमिकों की जान चली गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। एक पुलिस निरीक्षक के मुताबिक, जख्मी व्यक्ति को पास के अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जहां उसको उपचार चल रहा है। पुलिस ने कहा कि यह हादसा रखरखाव के काम के दौरान हुआ।

वहीं राज्य के उद्योग मंत्री अमरनाथ ने कहा कि जख्मी मजदूर का अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्होंने कहा कि सीएम जगन मोहन रेड्डी को घटना की जानकारी दी गई है। इसके बाद सीएम रेड्डी ने मृतक मजदूरों के परिवारों को 25 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही मंत्री अमरनाथ ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को हादसे में गंभीर रूप से जख्मी एक अन्य श्रमिक को चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। वहीं हादसे की वजहों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जानकारी के अनुसार, पीड़ितों में कंपनी के 3 कर्मचारी और 2 संविदा कर्मचारी शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बीच, फार्मेसी के कर्मचारियों और सीटू नेता सत्यनारायण ने पुष्टि करते हुए बताया है कि सोमवार शाम को हुई भयानक अग्निकांड में चार लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। उन्होंने आरोप लगाया  कि यूनिट में सुरक्षा उपायों की कमी थी, जो मौतों के लिए जिम्मेदार बनी।

दिल्ली: MCD पार्किंग में भड़की भीषण आग, करीब 25 कारें जलकर ख़ाक

अनोखा एनकाउंटर ! बाकायदा शार्प शूटर्स बुलवाकर करवाई गई 12 कुत्तों की हत्या

कोरोना से जान गंवाने वाले पत्रकारों के परिवार को सीएम योगी ने दिए 10-10 लाख

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -