आंध्र प्रदेश: पटाखा फैक्ट्री में भीषण धमाका, 3 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से झुलसे
आंध्र प्रदेश: पटाखा फैक्ट्री में भीषण धमाका, 3 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से झुलसे
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के पटाखों के एक गोदाम में ब्लास्ट होने की खबर सामने आ रही है. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि अन्य 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार, मामला आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले का है. यहां कोवाकोल्ली गांव में स्थित एक पटाखा गोदाम में अचानक धमाका होने से 3 लोगों की जान चली गई.

रिपोर्ट के अनुसार, जिस वक्त ये धमाका हुआ उस वक्त गोदाम में 5 मजदूर काम कर रहे थे. धमाका होने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से झुलस गए है. अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है. घटना गुरुवार की है. वहीं ब्लास्ट क्यों और कैसे हुआ, इसे बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में जिन 3 लोगों की जान गई है, उनकी पहचान 40 साल के येदु कोंडालू, 32 साल के शंकरैया और 25 साल के नागेंद्र के तौर पर की गई है.

जानकारी के अनुसार, धमाके में झुलसे लोगों को पहले श्रीकालाहस्ती के एक अस्पताल में ले जाया गया. बाद में उन्हें वहां से रेफेर कर दिया गया और तिरुपति के एसवीआर सरकारी जनरल अस्पताल में भर्ती किया गया. उधर, दूसरी तरफ धमाका होते ही फ़ौरन दमकल कर्मियों को घटना की जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंते और आग बुझाने की जद्दोजहद में जुट गए. उन्होंने तीन घंटों के भीतर आग पर काबू पा लिया. बताया जा रहा है कि जिस समय दमकल कर्मी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे, उस वक्त गोदाम में निरंतर पटाखे फूट रहे थे जिससे आग बुझाने में काफी समस्या हो रही थी.

जम्मू कश्मीर: एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

भारत-विरोधी तत्वों पर लगाम लगाने के लिए जरूरी है 'देशद्रोह' कानून - विधि आयोग ने की बरक़रार रखने की सिफारिश

'राहुल गांधी अभिमन्यु, भाजपा का चक्रव्यूह तोड़ेंगे..', कांग्रेस नेता हरीश रावत का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -